मासूम बच्चे की कातिल चाची पर आखिर क्यों है मेहरबान पुलिस?

मासूम बच्चे की कातिल चाची पर आखिर क्यों है मेहरबान पुलिस?

महमूदाबाद-सीतापुर सात माह के मासूम की दर्दनाक मौत के मामले में पुलिस का रवैया अभी भी शिथिल है, मासूम की माँ को बीते चार दिनों से पोस्टमार्टम रिपोर्ट न देकर उसे टरकाया जा रहा है जिसको लेकर पीड़ित माँ ने मुख्यमंत्री के पोर्टल सहित महिला आयोग व एसपी सीतापुर से शिकायत की है और कोतवाली प्रभारी पर सुलह करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।
मालूम हो कि नगर के मोहल्ला कटरा निवासिनी कैसरजहाँ ने 24 मई को कोतवाली में तहरीर देते हुए अपने सात माह के मासूम बच्चे की हत्या का आरोप आपNई देवरानी पर लगाया था, बड़ी मुश्किल के बाद हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया था डीएम के आदेश के बाद मजिस्ट्रेट की निगरानी में बीती 29 मई को कोतवाली पुलिस ने कब्र खोदकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। दूसरे दिन पोस्टमार्टम के बाद वापस सुपुर्द ए खाक किया गया था।
 
बताते है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के सर में चोट होने की पुष्टि हुई थी, गौरतलब है कि मृतक मासूम की माँ कोतवाली के चार दिन से चक्कर लगा रही है।आरोप है कि, ऐसे में कोतवाली प्रभारी न तो उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी मुहैया करा रहे हैं बल्कि आरोपी देवरानी और उसके मायके के गावँ के प्रधान गुड्डू मौर्य संग मिलकर सुलह का दबाव बनाते हुए धमकाते हैं कि सुलह न करने पर मासूम की हत्या के मामले में उसे ही जेल भेज देंगे।
 
ऐसे में सोमवार को पीड़ित माँ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए आईजीआरएस  के माध्यम से मुख्यमंत्री और महिला आयोग सहित एसपी से शिकायत कर उचित कार्रवाही की मांग की है। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।