विंध्यधाम चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है पुनीत कार्य

मां के भक्तों को शरबत वितरण का कार्य किया जा रहा है

विंध्यधाम चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है पुनीत कार्य

विंध्याचल । कड़ी और चिलचलाती धूप को देखते हुए जहां लोग घर से बाहर नहीं निकलते ऐसे में मां विंध्यवासिनी धाम में आने वाले मां के भक्त भी इस चिलचिलाती धूप में प्यास से व्याकुल हो रहें है ऐसे में  मां विंध्यवासिनी मंदिर परिक्रमा पथ में विंध्यधाम चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से भीषण गर्मी को देखते हुए ट्रस्ट की ओर से देवी भक्तों को निशुल्क रुहआफजा  एवं पीने की पानी का वितरण आठवें दिन जारी रहा। रविवार की सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:00 तक वितरण कार्यक्रम किया जाता है ।
 
मां विंध्यवासिनी माता के प्रधान श्रृंगारिया पंडित रघुवर दयाल उपाध्याय ने शरबत वितरण  कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात मां विंध्यवासिनी माता के दरबार में आए श्रद्धालु दर्शन पूजन करने के उपरांत ठंडा पानी एवं शरबत ग्रहण किया। मां विंध्यवासिनी माता के प्रधान श्रृंगारिया ने बताया कि भीषण गर्मी को देखते हुए ट्रस्ट की ओर से जब तक गर्मी पढ़ते रहेंगे तब तक भक्तों की सेवा किए जाएंगे। ज्येष्ठ माह में प्रतिदिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु देवी धाम में दर्शन पूजन करने के लिए आ रहे हैं। उनकी सेवा के लिए यह कदम उठाया जा रहा है ताकि उनको देवी धाम में किसी प्रकार से कोई कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।
 
इस दौरान सहयोग में लगे रहें ट्रस्ट  के ट्रस्टी पंडित शेखर शरण उपाध्याय प्रधान श्रृंगारिया मां विंध्यवासिनी देवी धाम, पंडित राघवेंद्र उपाध्याय जी प्रधान श्रृंगारिया मां विंध्यवासिनी देवी धाम,उपेंद्र त्रिपाठी,आशीष त्रिपाठी,अभिनव द्विवेदी,चंदन द्विवेदी, सत्यमी प्रसाद द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष