कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत, मायके वालों ने लगाया आरोप

 कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत, मायके वालों ने लगाया आरोप

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पड़ौली निवासिनी मनीता व पति जितेन्द्र यादव की बीच शनिवार की शाम किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी से आहत मनीता ने घर मे रखा जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हालत बिगड़ता देख आनन-फानन में सीएचसी रतनपुर में भर्ती करवाए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अभी परिजन कुछ सोचते कि सीएचसी में ही उसकी मौत हो गई।
 
सूचना पाकर मृतिका के मायके वाले रतनपुर सीएचसी पहुंचे तथा ससुरालियों पर आरोप लगाकर हंगामा किए। लोगों के समझाने बुझाने के बाद परिजन शव को लेकर पड़ौली गांव पहुंचे। मामले में मायके वालों ने परसामलिक पुलिस को तहरीर देकर मारने-पीटने से मौत का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचें सीओ जयप्रकाश त्रिपाठी, थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार, चौकी प्रभारी अमित सिंह मय फोर्स ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतिका के मायके के लोगों द्वारा तहरीर मिला है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel