फ्री में चाहिए Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे 

फ्री में चाहिए Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं होता तो काफी परेशानी होती है, क्योंकि अलग-अगल प्लेटफॉर्म सर्विस लेने के लिए काफी महंगा पड़ता है। जिस वजह हर कोई इन प्लेटफॉर्म का मजा नहीं ले पाता है। बहुत से यूजर इसे एक्स्ट्रा खर्चा मानकर अपने मनोरंजन के लिए खास अहमियत नहीं समझते।

यूजर्स की इस परेशानी को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियां रिचार्ज प्लान के साथ ओटीटी की सर्विस भी दे रही हैं। अगर आप भी जियो यूजर हैं तो रिचार्ज प्लान के साथ ही ओटीटी का मजा ले सकते हैं। इस आर्टिकल में जियो के कुछ प्लान की जानकारी दे रहे हैं, जिनके साथ Netflix, Prime Video और Disney+Hotstar का मजा फ्री में इंजॉय कर सकते हैं।

ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ जियो का सबसे सस्ता प्लान 398 रुपये में आता है। यह  प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में 56 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको मिलेगा Sony LIV के साथ Jio TV का एक्सेस, ZEE5 और 1 महीने के लिए Jio Cinema Premium subscription की सुविधा मिलती है।

जियो का दूसरा प्लान 857 रुपये में आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। प्लान में 168 GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।  इस प्लान में आपको Prime Video Mobile Edition का 84 दिन का सब्सक्रिप्शन और जियो टीवी, जियो सिनेमा और JioCloud की सुविधा मिलेगी।

जियो का यह तीसरा और चौथा प्लान 1099 और 1198 रुपये में आता है। दोनों ही प्लान में 168 GB डेटा की सुविधा मिलती है। प्लान 84 दिन कै वैधता के साथ आता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

1099 रुपये वाले प्लान में Netflix Mobile की सुविधा मिलती है। वहीं, 1198 रुपये वाले प्लान के साथ Prime Video Mobile, Disney+Hotstar Mobile (3 months) और JioTV की सुविधा मिलेगी। वहीं साथ में 84 दिन का JioCinema Premium Subscription मिलता है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel