केंद्र में बनेगी गठबंधन की सरकार, धौरहरा का होगा विकास:-आनंद भदौरिया

सपा नेता ने हरगांव क्षेत्र के विभिन्न गांवों का किया दौरा

केंद्र में बनेगी गठबंधन की सरकार, धौरहरा का होगा विकास:-आनंद भदौरिया

सीतापुर। विधान परिषद के पूर्व सदस्य एवं वरिष्ठ सपा नेता आनंद भदौरिया ने मंगलवार को हरगांव विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों और सपा समर्थकों से मुलाकात कर मतदान के लिए उनका आभार भी जताया। सनद रहे कि आनंद भदौरिया धौरहरा विधान सभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की ओर से सपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में थे। 
 
सपा नेता आनंद भदौरिया ने मंगलवार को हरगांव विधान सभा क्षेत्र के पोंगलीपुर, दंडपुरवा मजरा शेखनापुर, समोलिया, गंगादीनपुरवा, कटेसर, अभिरीपुर मजरा अमितिया, बरियाडीह, क्योंटी, रजवापुर मजरा ददवारा, काजीटोला, बड़ागांव, चक मजरा दसेलिया आदि गांवों का दौरा कर मतदाताओं का हालचाल जाना और मतदान करने के लिए अाभार भी जताया। उन्होंने कहा कि चुनाव भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इस क्षेत्र के लोगों को मैं भूला नहीं हूं। क्षेत्र के लोगों से जो प्यार और सम्मान मुझे मिला है, उसे मैं सदैव याद रखूगां।
 
क्षेत्र के लोगों से दिल का रिश्ता पहले की ही तरह कायम रहेगा। उन्होंने इस संसदीय चुनाव अभियान में सहयोग करने के लिए लोगों का आभार जताते हुए मीडिया के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में गठबंधन की सरकार बनना तय है और गठबंधन व समाजवादी पार्टी अपने घोषणा-पत्र के अनुसार अपने एक-एक वादे को पूरा करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र की सत्ता में सपा की भागीदारी होने पर धौरहरा का समुचित विकास होगा।
 
उद्योग-धंधे लगेंगे, जिससे रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे और बेरोजगारी दूर होगी। इसके साथ ही विकास और निमार्ण कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और यातायात के साधनों को बेहतर बनाया जाएगा। इस मौके पर सपा नेता के साथ हरगांव विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष फुरकान खान, जिला उपाध्यक्ष विजय वर्मा, नवापुर गांव के प्रधान एकलाख खान, बड़कन्नू नेता, वसीम, राजेश भदौरिया, शिवपाल यादव आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel