शिक्षण कार्य छोड़ भोला गुरुजी बने भाजपा के प्रचारक

_विभाग के लिए चुनौती बने भोला गुरुजी_ 

शिक्षण कार्य छोड़ भोला गुरुजी बने भाजपा के प्रचारक

 बस्ती। बस्ती लोक सभा चुनाव 2024 का प्रचार प्रसार अपने चरम पर है । इसी कड़ी में कप्तानगंज ब्लाक प्रमुख मिथिलेश निषाद के पति/ प्रतिनिधि भोला गुरुजी विभाग से दुरभि संधि करके सत्तापक्ष अर्थात भाजपा के प्रचार - प्रसार में व्यस्त हैं।
मिली जानकारी के अनुसार विकास खण्ड कप्तानगंज में मिथिलेश निषाद पत्नी भोला निषाद वर्तमान में ब्लाक प्रमुख हैं । ब्लाक प्रमुख मिथिलेश निषाद के पति / प्रतिनिधि भोला विकास क्षेत्र बनकटी के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात हैं लेकिन ये कभी कभार ही विद्यालय जाते हैं। 
 
अधिकांशतः राजनीतिक रोटियाँ ही सेंकने में व्यस्त रहते हैं । वर्तमान में लोक सभा चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं ऐसे में प्रमुख प्रतिनिधि भोला बच्चों का भविष्य दॉव पर लगाकर सत्तापक्ष अर्थात् भाजपा के प्रचार में लीन से हो गए हैं । जनपदीय जिम्मेदार भी भोला गुरुजी के आगे घुटने टेकने के लिए मजबूर हैं क्योंकि मामला सत्ता व रोजी रोटी से जुड़ा है । सूत्रों व स्थानीय जागरूक लोगो की माने तो भोला गुरुजी साप्ताहिक ड्यूटी यानी सप्ताह में एक ही दिन विद्यालय जाते हैं बाकी दिनों का मामला सेटिंग के सहारे निपटाया जाता है ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024