अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत!

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत!

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।
 
  गंगानगर के थरवई थाना क्षेत्र के बाकरगंज गांव के सामने हंडिया-कोखराज हाईवे पर मंगलवार देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों वाहन की टक्कर लगने के बाद दूर जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घटना की खबर परिजनों को दी।
 
मिली जानकारी के थरवई थाना क्षेत्र के मलाकमय भैसाही गांव निवासी अमित कुमार विश्वकर्मा (35) गांव के ही दीपक कन्नौजिया पुत्र मुन्नीलाल के साथ सोरांव से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। बाकरगंज गांव के सामने हाईवे पर रेलवे ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की दोनों छिटककर दूर जा गिरे। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची तो दोनों की सांसें थम चुकी थीं। पुलिस की सूचना पर रोते- बिलखते परिजन पहुंच गए। अमित की शादी हो चुकी थी, जबकि दीपक अविवाहित था

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष