प्लेस्टेशन 5 स्लिम होगा मात्रा 10 मिनट डिलीवर: blinkit 

प्लेस्टेशन 5 स्लिम होगा मात्रा 10 मिनट डिलीवर: blinkit 

सोनी का न्यू प्लेस्टेशन 5 स्लिम सीरीज़ कंसोल अब ब्लिंकिट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ब्लिंकिट के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने 5 अप्रैल को एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा की। इच्छुक उपयोगकर्ता अब प्लेस्टेशन 5 स्लिम संस्करण ब्लिंकिट के माध्यम से डिलीवरी 10 मिनट के अंदर होगी। 

सोनी PS5 स्लिम श्रृंखला में दो वेरिएंट पेश करता है, जिसमें PlayStation 5 स्लिम डिजिटल संस्करण की कीमत ₹44,990 और डिस्क संस्करण की कीमत ₹54,990 है। बता दें कि, सोनी PlayStation 5 स्लिम सीरीज़ का भारत में 2 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। PS5 स्लिम सीरीज़ मानक PS5 की तुलना में 25% हल्की है, जिसका आकार 96 मिमी x 358 मिमी x 216 मिमी है।

इसमें x86-64-AMD Ryzen Zen 2 CPU, AMD Radeon RDNA 2-आधारित ग्राफिक्स इंजन, 16GB GDDR6 रैम और 1TB SSD स्टोरेज है। कंसोल 4K 120Hz और 8K टीवी के साथ संगत है, बैकवर्ड संगतता का समर्थन करता है, और इसमें टेम्पेस्ट 3D ऑडियोटेक और रे ट्रेसिंग समर्थन शामिल है। PS5 स्लिम को पहली बार संयुक्त राज्य अमेरिका में नवंबर में लॉन्च किया गया था और भारतीय उपलब्धता हाल ही में हुई है। कंसोल ओजी प्लेस्टेशन 5 का उत्तराधिकारी है, जिसमें बड़े पैमाने पर स्टॉक की कमी देखी गई थी,

लेकिन मिनटों में डिलीवरी के साथ, वे समस्याएं अब अतीत की बात लगती हैं - पुनः स्टॉक करने या संदिग्ध पुनर्विक्रेताओं को शामिल करने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वहीं 'स्लिम' शब्द कंसोल के 30% अधिक कॉम्पैक्ट और 25% हल्के होने के साथ-साथ समान तेज परफॉर्मेंस को बनाए रखने से आया है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष