नाली निर्माण में लग रही घटिया सामग्री से बिफरे सभासद,

नाली निर्माण में लग रही घटिया सामग्री से बिफरे सभासद,

बलरामपुर, प्रदेश की योगी सरकार विकसित भारत का सपना साकार करने के लिए हर नगर निकाय को बजट दिया।जिससे बरसात में कीचड़ से आने जानें में दिक्कतों का सामना ना  करना पड़े। हर वार्ड में घरों से निकलने वाले पानी की समुचित व्यवस्था हो,इसके लिए नाली का निर्माण किया जा रहा है।
IMG_20240405_112224_007
मामला
नगर पंचायत गैसडी के मझौली वार्ड का है,आजादी के बाद पहली बार गैसडी नगर पंचायत बना,जिसमे मझौली गांव को शामिल करके वार्ड का दर्जा दिया गया।मझौली गांव के पुजारी,सुनीता ,रामकली का सपना था कि अब कीचड़ से मुक्ति मिलेगी। वार्ड वासियों का सपना चकनाचूर हो गया जब घटिया ईट ,सीमेंट और बालू रेता से नाली का निर्माण शुरू हो गया।
IMG-20240405-WA0049
वार्ड सभासद बृजेश यादव ने बताया कि  दोनों तरफ  नाली का निर्माण हो रहा है।  नाली में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाकर जांच करवाने की मांग किया, नाली निर्माण में घटिया सामग्री के साथ एक तरफ चार इंच का ही ईट लगाया जा रहा है ।इस बारे में  अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत गैसडी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि भ्रष्टाचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,जांच करवाया जा रहा है। घटिया सामग्री से नाली निमार्ण हो रहा है तो निश्चित कार्यवाही किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष