गणेश, तृष्या, विनय संग रितिका को मिली ट्राफी।

अव्वल छात्र-छात्राओं को ट्राफी देकर किया गया उत्साहित

गणेश, तृष्या, विनय संग रितिका को मिली ट्राफी।

स्वतंत्र प्रभात 
कोरांव प्रयागराज।
गोपाल विद्यालय इंटर कॉलेज (अंग्रेजी माध्यम) में मंगलवार को वार्षिक गृह परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को ट्राफी व प्रशस्ति पत्र के प्रोत्साहित किया गया।
 
सीनियर वर्ग में गणेश तिवारी, जूनियर में तृष्या सिंह, प्राइमरी वर्ग में विनय पांडेय को प्रथम स्थान मिला है। इसी क्रम में कक्षा तीन की छात्रा रितिका सिंह को कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर ट्राफी व अंकपत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा आस्था, राधा यादव, विनय पांडेय, रितिक सिंह, मयंक मिश्र, ओम कुमार मोदनवाल, मोहम्मद फराज,  पूजा सिंह और श्वेता शुक्ला को पुरस्कृत किया गया। 
 
विद्यालय प्रबंध समिति उपाध्यक्ष रुद्र नारायण बाजपेयी ने कहा कि मानव जीवन में समय का महत्वपूर्ण स्थान है। इतिहास गवाह है कि जिस व्यक्ति ने समय का उपयोग किया है, सफलता उसे ही मिली है इसलिएसभी बच्चे समय का सदुपयोग करें और पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत करें।
 
प्रधानाचार्य डा. साबिर अली ने विद्यालय के समस्त अध्यापक अध्यापिकाओं, छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को परीक्षा परिणाम की हार्दिक बधाई दी। हिन्दी माध्यम के परीक्षा प्रमुख एवं उप प्रधानाचार्य प्रवक्ता (संस्कृत) डा. कमलेश त्रिपाठी ने मंत्रोच्चारण के साथ बच्चों को आशीर्वचन प्रदान करते हुए कहा कि किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता होती है। 
 
पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन प्रवक्ता (हिंदी) डा. संतलाल मौर्य एवं विवेक उपाध्याय ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर विभागाध्यक्ष बृजेश श्रीवास्तव, गोविंद मिश्र, कृष्णभान उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष