मथुरा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को को दिन भर रखा नजरबंद

- आयकर विभाग की कार्यवाही के विरोध में किया था प्रदर्शन का ऐलान

मथुरा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को को दिन भर रखा नजरबंद

स्वतंत्र प्रभात 
मथुरा। शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा कांग्रेस के खाते आयकर विभाग के द्वारा चुनाव से ठीक पहले सीज किए जाने के विरोध में प्रदर्शन का ऐलान किया गया था। आयकर विभाग के द्वारा कांग्रेस पार्टी पर की जा रही कार्यवाहियों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिला अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाना था।

जिसकी भनक स्थानीय प्रशासन को लग गई और स्थानीय प्रशासन के द्वारा जिला अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा को घर में ही हिरासत में ले लिया गया और नजर बंद कर दिया गया। जब इस बात की सूचना कार्यकर्ताओं को लगी तो किसान कांग्रेस के अध्यक्ष ठाकुर नरेश पाल सिंह जैसावत, जिला उपाध्यक्ष बृजेश कुमार शर्मा, बंटी सिद्दकी, राजेश सैनी, मुकेश सिसोदिया, दीपक शर्मा व अन्य कार्यकारिणी के सदस्य व कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष के आवास पर पहुंचे।

उन्हें भी जिला अध्यक्ष के साथ उनके आवास पर बैठा लिया गया तथा 2ः30 बजे जिला अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं को रिहा गया। भगवान सिंह वर्मा ने कहा कि यदि कोई सरकार की नीतियों का विरोध करता है ता विरोध को कुचलने का कार्य तानाशाही रवैया से भाजपा सरकार के द्वारा किया जा रहा है।


About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel