सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना बीडीओं वर्षा बंग नही समझती मुनासिब

भ्रष्टाचार के कारण खंड विकास अधिकारी मीडिया फोन उठाने में दिक्कत होती है क्योंकि भ्रष्टाचार की पोल खुल जाएगी

सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना बीडीओं वर्षा बंग नही समझती मुनासिब

स्वतंत्र प्रभात 
बस्तीl बस्ती जिले के खंड विकास अधिकारी रामनगर सुश्री वर्षा बंग को सीयूजी नंबर पर कॉल आने-जाने से कोई मतलब नहीं है । सीयूजी नंबर किस कार्य के लिए अधिकारियों को जारी किया गया है और सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना चाहिए कि नही यह खंड विकास अधिकारी सुश्री वर्षा बंग मुनासिब नहीं समझती हैं।
 
ब्लॉक मुख्यालय पर कब आती है कब जाती हैं इसकी जानकारी स्वयं खंड विकास अधिकारी अपने पास रखती है यदि किसी स्त्री - पुरुष या अन्य  को विकासखंड रामनगर पर खंड विकास अधिकारी से मिलना हो तो एक सप्ताह विकासखंड रामनगर का चक्कर लगाना पड़ेगा क्योंकि खंड विकास अधिकारी के मनचाहा डियूटी क्षेत्रवासियों में नाराजगी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया था कि समस्त अधिकारी अपने-अपने कार्यालय में सुबह 10:00 बजे पहुंच कर आमजन मानस की समस्याओं को सुने और गुणवत्ता पूर्वक उनका निस्तारण करें।
 
सुश्री वर्षा बंग ऐसी खंड विकास अधिकारी हैं जो मुख्यमंत्री के आदेश को नही मानती है चाहे आमजन मानस की समस्या हो / अन्य कोई समस्या । खंड विकास अधिकारी अपने अनुसार ड्यूटी करती हैं एवं अपने अनुसार मनचाहा फोन रिसीव करती हैं । खंड विकास अधिकारी के मनमानी / मनचाहा कार्यों से प्रदेश सरकार की मनसा पर पानी फेर रहा है।
 
पीड़ित एक बार खंड विकास अधिकारी के पास फोन करें या सौ बार फोन करे लेकिन खंड विकास अधिकारी किसी का फोन रिसीव नहीं करेंगी या पुनः न तो कॉल बैक करेंगी । यदि ऐसे ही अधिकारियों का रवैया रहा तो पीड़ितों को न्याय के लिए विकासखंड से लेकर जिले तक चक्कर लगाना पड़ेगा । इसकी सत्यता की जांच के लिए किसी भी कार्य दिवस में फोन के माध्यम से जांच की जा सकती हैं ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel