खबर का हुआ असर सड़क बनना कार्य शुरू क्षेत्रीय लोगों में खुशी

खबर का हुआ असर सड़क बनना कार्य शुरू क्षेत्रीय लोगों में खुशी

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर। जिले तहसील आलापुर अंतर्गत भभौरा से अतरौलिया जाने वाली सड़क बदहाली की आंसू बहा रही है। खबर को प्रमुखता से विगत 16 फरवरी को प्रकाशित किया गया था। खबर का असर हुआ और आलापुर एवं अतरौलिया को जोड़ने वाली सड़क पर कार्य शुरू हो गया लेकिन सड़क ग्राम पचरी से पटेल विद्यालय तक ही कार्य शुरू किया गया है।जिससे क्षेत्रीय लोगों ने नाराजगी जताई है।
 
आपको बता दें कि विधानसभा क्षेत्र आलापुर एवं अतरौलिया को जोड़ने वाली सड़क जो जहांगीरगंज मुख्य मार्ग से भभौरा से अतरौलिया जाती है की हालत बद से बदतर हो गई थी जिस पर चलना जान को जोखिम में डालना हो गया था। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे और सड़क पूरी तरह टूट चुकी थी जिस पर हजारों लोगों का प्रतिदिन आना जाना रहता है।
 
क्षेत्र की इस गम्भीर समस्या को खत्म करने के लिए आलापुर विधायक त्रिभुवनदत्त ने विधानसभा सदन में इस मामले को उठाया भी था और खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया गया जिसका असर हुआ कि शासन प्रशासन द्वारा उक्त सड़क पर कार्य शुरू कर दिया गया लेकिन सड़क का कार्य पटेल विद्यालय से पचरी गांव तक आजमगढ़ सीमा में ही किया जा रहा है।
 
सड़क बनाने का कार्य शुरू हो जाने पर भवनाथपुर चौराहे के दुकानदार रणविजय यादव ,डा सुनील निषाद, अरविंद,सचिन सिंह,राजू शर्मा,और क्षेत्रीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए क्षेत्रीय विधायक, समाचार पत्रों एवं शासन प्रशासन को धन्यवाद किया है और सड़क को पूरी तरह पटेल विद्यालय से भभौरा तक बनाए जाने की मांग की है जिससे क्षेत्रीय लोगों को सड़क की समस्या से छुटकारा मिल सके।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel