खड़ी कार में लगाई आग से मचा हड़कंप पुलिस पहुंची मौके पर

खड़ी कार में लगाई आग से मचा हड़कंप पुलिस पहुंची मौके पर

बरेली/थाना भोजीपुरा क्षेत्र के कस्बा धौराटांडा में विगत रात्रि खड़ी कार में किसी खुरापाती ने आग लगा दी जिससे कार जलकर पूरी तरह स्वाह हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार से आग पर काबू पाया जब तक गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी । मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर 2 के महेश रस्तोगी  के लड़के की बारात थी । वधू पक्ष लड़की को लेकर धौराटांडा ही आ गए थे ।
 
जो उत्तराखंड के रुद्रपुर के निवासी थे । वधु के मामा मीरगंज क्षेत्र के ग्राम दुनका से शादी में शामिल होने आए थे । उन्होंने अपनी कार जो आईटोन बताई जा रही है । जिसे रामलीला ग्राउंड के सामने खड़ी कर दी थी ।  रात्रि में लगभग एक बजे के आसपास किसी खुरापाती तत्व ने कार में आग लगा दी । आग की लपटे देख हड़कंप मच गया ।और वहां  भीड़ इकट्ठी  हो गई ।  सूचना पुलिस को दी गई । 
 
मौके पर भोजीपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह व पुलिस चौकी का स्टाफ वहां पहुंच गया । किसी तरह से आग पर काबू पाया गया । मगर गाड़ी जब तक जलकर स्वाहा हो चुकी थी वहीं पड़ोस में   देव स्थल पर प्रशांत गंगवार का टेंट का सामान रखा था उसमें भी आग लगाई गई ।जिससे उनका भी नुकसान हुआ है । अब यह आग किसने लगाई इसका कोई पता नहीं चल सका है । पुलिस की खोजबीन जारी है समाचार लिखे जाने तक कोई भी सुराग नहीं लगा  था ना ही कोई रिपोर्ट दर्ज कराई गई है 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel