प्रशासन ने दीवार खड़ी कर बंद कराया मार्ग, ग्रामीणों ने की खुलवाने की मांग

प्रशासन ने दीवार खड़ी कर बंद कराया मार्ग, ग्रामीणों ने की खुलवाने की मांग

पीलीभीत। कलक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा को लेकर बनाई जा रही दीवार का निर्माण पूरा हो गया है। ऐसे में ग्रामीणों के निकलने का अस्थायी रास्ता बंद हो गया है, उन्होंने इसे खुलवाने की मांग की है। कलक्ट्रेट परिसर में आफीसर्स कॉलोनी के पीछे से चंदोई, दहगला सहित कई गांवों के लोगों का आना-जाना रहता है। दीवार न होने से लोग आसानी से आ-जा रहे थे। कुछ दिन पहले सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने दीवार बनवाने का काम शुरु किया। जब ग्रामीणों को जानकारी हुई तो शनिवार को तमाम लोगों ने मौके पर जाकर काम को रुकवा दिया।
 
इसके बाद शाम को सिटी मजिस्ट्रेट विजय वर्धन तोमर ने मौके पर जाकर काम को शुरू कराया। अब दीवार का निर्माण लगभग पूरा हो गया है। सोमवार को फिर ग्रामीण एकत्र हुए और डीएम को संबोधित पत्र अतिरिक्त मजिस्ट्रेट विजय कुमार को दियाc
 
पत्र में कहा गया है कि इस रास्ता से कई गांवों के लोगों का आना-जाना होता है। यदि रास्ता बंद होता है तो बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। ग्रामीणों ने कहा कि यदि दीवार को उठाना जरूरी है तो पास में ही कहीं से निकलने की सुविधा दी जाए।
पत्र देने वालों में अंग्रेज सिंह, करनदीप सिंह, दया सिंह, धर्मेंद्र सिंह, छोटेलाल, हरवंश, हेमराज, छोटेलाल, सुभाष, सिमरन, महल सिंह, सुरेंद्र सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel