इंस्पेक्टर ने दिखा दी रैली को हरी झंडी, नाराज होकर लौटे ट्रैफिक एडिशनल डीसीपी!

 इंस्पेक्टर ने दिखा दी रैली को हरी झंडी, नाराज होकर लौटे ट्रैफिक एडिशनल डीसीपी!

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज।
 
जागरूकता माह के तहत किन्नर अखाड़ा ने मंगलवार को जागरूकता रैली निकाली। रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए ट्रैफिक एडिशनल डीसीपी सीताराम को बुलाया गया था। उनके आने से पहले ही इंस्पेक्टर ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया। वह जब पहुंचे तो नाराजगी जाहिर करते हुए लौट गए। रैली के दौरान किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर कौशल्यानंद गिरि टीना मां ने लोगों को हेलमेट व फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया।
 
जानसेनगंज चौराहे से शुरू रैली चौक घंटाघर से वापस शुरुआती स्थल पर समाप्त हुई। रैली में शामिल लोग हेलमेट बहुत जरूरी है, ना समझो मजबूरी है... स्लोगन लिखीं तख्तियां लिए हुए थे। टीना मां ने व्यापारियों व वाहन चालकों से दुकान को सड़क से हटकर लगाने और वाहनों को सड़क किनारे पार्क करने का आह्वान किया। टैंपो व टैक्सी यूनियन उपाध्यक्ष रघुनाथ द्विवेदी ने कहा कि निर्धारित गति से ही वाहन चलाएं।
 
यातायात प्रभारी पवन पांडेय ने कहा कि मोटर साइकिल चलाते समय हेलमेट पहने और सुरक्षा लॉक अवश्य लगाएं। चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट बांधें। रैली में सिविल डिफेंस डिविजनल वार्डन नितीश शुक्ल समेत सैकड़ों लोग सम्मिलित हुए।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel