खजनी सर्किल का नवागत सीओ ओंकार दत्त त्रिपाठी ने संभाला कार्य भार,

गुडवत्ता पूर्ण जनसुवाई का निस्तारण व असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यबाही की होगी प्रथमिकता

खजनी सर्किल का नवागत सीओ ओंकार दत्त त्रिपाठी ने संभाला कार्य भार,

 ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी
 गोरखपुर। खजनी सीओ कार्यालय में नवागत क्षेत्रधिकारी ओंकार दत्त त्रिपाठी ने कार्यभार ग्रहण कर मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया ,जन सुनवाई में निस्तारण व असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही मेरा मेरा मुख्य उद्देश्य व पहली प्राथमिकता होगी ,  सीओ  ओंकार दत्त त्रिपाठी  मूल रूप से बाराणसी  के साकेत नगर के रहने वाले है , 2018 बैच के पीपीएस है ,प्रक्षिशु के दौरान चौरी चौरा थाना में प्रभारी पद की जिम्मेदारी बाखूबी निभाई है ,उसके बाद खजनी में क्षेत्राधिकारी पद पर पोस्टिंग हुई है।


सीओ ओंकार दत्त तिवारी के जीवन का सफरनामा

यूपीपीएससी की परीक्षा में सफल होकर ओंकार दत्त तिवारी ने अपने गृह जिले का नाम रोशन किया है । सदर प्रखंड की अखलासपुर गांव में जन्मे ओंकार की प्रारंभिक पढ़ाई अपने गांव में हुई थी,

Screenshot_20231125_173154_Google

श्रीमती उदासी देवी हाई स्कूल से हाई स्कूल मैट्रिक परीक्षा  पास की, उसके बाद कॉलेज आफ कॉमर्स पटना से इंटर करने के बाद  सूरत से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, वही इंजीनियरिंग करने के बाद सीसी सीमेंट कंपनी में डिप्टी मैनेजर बन गए, उन्होंने बताया कि 2018 में बीपीएससी की परीक्षा पास कर कारा अधीक्षक बने,  वर्ष 2019 में उन्होंने यूपीपीएससी की परीक्षा पास की थी, उनका चयन वाणिज्य अधिकारी के रूप में हुआ था। लेकिन पुलिस की सेवा में मां जज्बा पाली ओमकार वाणिज्य कर अधिकारी की सेवा रास  नहीं आई उन्होंने पुलिस सेवा को अपना लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel