आईजीएल ने नगर निगम में कार्यरत 400 सफाई कर्मी को किया सम्मानित 

सांसद रविकिशन शुक्ल, राज्य सभा सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल,महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव,विधायक प्रदीप शुक्ल को आईजीएल बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने किया सम्मानित 

आईजीएल ने नगर निगम में कार्यरत 400 सफाई कर्मी को किया सम्मानित 

रिपोर्ट/चक्र सुदर्शन शुक्ल

सहजनवां/गोरखपुर । इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक् टीवील के नेतृत्व में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस  सम्मान समरोह के मुख्य अतिथि माननीय सांसद रवि किशन शुक्ल रहे और विशिष्ट अतिथि, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव , प्रदीप शुक्ल विधायक सहजनवा रहे और अति विशिष्ट अतिथि श्री एस के अग्रवाल, डॉ चारु शीला सिंह एवं अपर नगर आयुक्त दुर्गेश मिश्र, शिव पूजन यादव रहे।  

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि, सह मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर बिजनेस हेड ने स्वागत किया ततपश्चात सभी विशिष्ट अतिथि ,अति विशिष्ट अतिथियों को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया गया। लोकप्रिय सांसद रवि किशन जी ने बताया की माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की तस्वीर बदल रही है,और आप सभी के साथ आईजीएल सदैव खड़ी रहेगी, राज्य सभा सांसद डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल जी ने कहा की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में शसक्त भारत का निर्माण हो रहा है ।

महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव ने आईजीएल द्वारा किए जा रहे सफाई कर्मियों के सम्मान के प्रति आभार जताया और कहा की निसंदेह सफाई कर्मी गोरखपुर को स्वच्छ और स्वस्थ बनायेगे। जनप्रिय विधायक सहजनवा प्रदीप शुक्ल ने कहा की आईजीएल क्षेत्र के विकास में अभूतपूर्व योगदान दे रही है। एस के अग्रवाल ने सफाई कर्मियों को देवदूत बताया और एस के शुक्ल के प्रति आभार जताया।

डॉ चारु शीला सिंह ने अपने संबोधन में कहा को आज का समारोह अद्भुत है।वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसम्पर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने कार्यक्रम क्र बारे में विस्तार से बताया और कहा की बिजनेस हेड एस के शुक्ल के नेतृत्व में कंपनी द्वारा प्रत्येक वर्ष में यह समारोह आयोजित किया जा रहा है।  इसके बाद बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने सबसे पहले पुलिस यातायात टीम को उनके उत्कृष्ट कार्यो हेतु मुख्य अतिथि से सम्मानित कराया इसके उपरान्त इस कार्यक्रम में सहयोग देने हेतु आईजीएल के अधिकारियो को भी सम्मानित किया गया।

इसके बाद मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों ने नगर निगम में कार्यरत चार सौ से अधिक सफाईकर्मियों  (पुरुष /महिलायो  ) को भारतीय परिधान पैंट शर्ट, साड़ी, टिफिन बॉक्स तथा मिष्ठान देकर सम्मानित किया। एस के शुक्ल ने कहा की यशस्वी  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज उतर प्रदेश- स्वस्छ ,स्वस्थ, समृद्ध शिक्षित और  सर्वोत्तम प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है। देश के प्रधानमंत्री ने सफाईकर्मियों को एक नई पहचान  दिया और आप लोग जिस तरह से गोरखपुर में साफ-सफाई कर जनपद  को साफ स्वस्थ बनाने में अपनी भूमिका निभा रहे है वह अपने आप में अद्भुत है । तथा महापौर एवं नगर आयुक्त  एवं  उनकी टीम के नेतृत्व में गोरखपुर को सुंदर बनाने में आप सभी सफाई कर्मियों का विशेष योगदान है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष