ट्रेन की चपेट में आने से बीस वर्षीय युवक की हुई मौत

घायल युवक नीरज कुमार की सूचना जब परिजनों को मिली तो परिजनो ने युवक के दो धड़ लेके सीएचसी निघासन इलाज के लाये परंतु हालत गम्भीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर कर दिया इस दौरान युवक की रास्ते मे ही मौत हो गयी है।

ट्रेन की चपेट में आने से बीस वर्षीय युवक की हुई मौत

निघासन-खीरी- तहसील के अंतर्गत बेलरायां रेलवे स्टेशन के मध्य होम सिंगल के निकट मैलानी बहराईच पैसेंजर ट्रेन 05356 डाउन की चपेट में युवक जख्मी हो गया है घटना की  सूचना पर रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने पुलिस को सूचना देकर घायल युवक को परिजनों के सुपुर्द किया है इस दौरान परिजनों ने दो धड़ हुए पुत्र के लिए इलाज के लिए सीएससी निघासन भर्ती कराया है चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है.
 
इस दौरान घायल युवक की रास्ते मे मौत हो गई है परिजनों की सूचना पर सिंगाही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है वही परिजनों का रो रोकर बुराहाल हो गया है ग्राम हरद्वाही निवासी मृतक नीरज कुमार गुप्ता (20) वर्ष के पिता राजेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब नो बजे पुत्र नीरज कुमार गुप्ता घर से गजियापुर ननिहाल  ट्रेन से जाने के लिए घर से निकला था।
 
घटना की सूचना करीब 11 बजे मिलने पर परिजनों ने रेलवे ट्रेक पर जख्मी पुत्र को रेलवे स्टेशन अधीक्षक, पुलिस की मदद से आनन फानन में सीएससी निघासन में भर्ती कराया है।इस दौरान चिकित्सकों ने पुत्र की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है।इसबीच घायल युवक की रास्ते मे मौत हो गई है सिंगाही पुलिस ने मृतक के परिजनों की सूचना पर शव कब्जे में लेकर पीएम।के लिए जिला अस्पताल भेजा है इस दौरान घटना से आहत बुजुर्ग, मां बाप का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024