ग्रामीण ने सीएम को पत्र भेजकर लगाई सुरक्षा की गुहार

ग्रामीण ने सीएम को पत्र भेजकर लगाई सुरक्षा की गुहार

अतर्रा/बांदा। ग्रामीण युवक ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर जान माल की सुरक्षा की गांव के ही एक व्यक्ति से करने की गुहार लगाई है। बिसंडा थाना पुलिस पर घटना की रिपोर्ट न दर्ज करने का लगाया आरोप।

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अमवा निवासी विश्राम सागर शर्मा पुत्र विश्वेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर गांव के ही भाव राम यादव पुत्र कोड यादव द्वारा उसके साथ मारपीट करने गाली गलौज करने का आरोप लगाया है साथ ही उसने पत्र में कहा है कि 18 सितंबर को लगभग 4.00 बजे जब वह घर पर बने पर बैठा था।

तो उक्त व्यक्ति एक व्यक्ति को लेकर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए 50000 मांगे न देने पर जान से मारने की धमकी दी जब गांव के लोगों ने मना किया तो वह चला गया लेकिन कहा कि चार दिन के अंदर पैसा दे जाना ग्रामीण युवक ने बताया कि कई बार वह बिसंडा थाना शिकायत लेकर गया लेकिन थाना पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की मुख्यमंत्री को भेजे गए प्रार्थना पत्र में उसने कहा है।

कि उसे जान का खतरा है जान माल की सुरक्षा की मांग की है। इसके साथ ही युवक ने कहा है कि अगर पुलिस द्वारा उसकी सुरक्षा नहीं मिलती तो वह बांदा में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने अनशन पर बैठेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष