बिहार सरकार फिल्मों के प्रति घोर उदासीन है, फ़िल्मनिति और सब्सिडी जल्द लागू होना चाहिए - सीमा सिंह 

बिहार सरकार फिल्मों के प्रति घोर उदासीन है, फ़िल्मनिति और सब्सिडी जल्द लागू होना चाहिए - सीमा सिंह 

  अपने आइटम नम्बर से हर भोजपुरी फ़िल्म प्रेमियों के दिलों में जगह बना चुकी अभिनेत्री सीमा सिंह अब फ़िल्म निर्मात्री बन गई हैं । बतौर निर्मात्री एक फ़िल्म पूरा कर चुकीं सीमा सिंह ने आज गणेश चतुर्थी के मौके पर बड़ा ऐलान करते हुए बताया कि वो  हर 2 महीने में एक नई फिल्म बनाएंगी । उनकी फिल्मो में 90 प्रतिशत कलाकार व तकनिशयन बिहार से ही होंगे ।

बिहार सरकार फिल्मों के प्रति घोर उदासीन है, फ़िल्मनिति और

 खुद अभी अभिनय करने की कोई प्लानिंग नहीं है । आज अपने घर पर गणेश चतुर्थी के मौके पर प्रेस को सम्बोधित करते हुए सीमा सिंह ने बिहार सरकार की उदासीन रवैये के प्रति जमकर सुनाते हुए कहा कि यदि बिहार सरकार चाहती तो आज प्रदेश में फ़िल्म निर्माण के लिए बहुत सारे लोग आते । 

जो लोग पहले भी फ़िल्म निर्माण के लिए आते थे अब वो भी आना बंद कर दिए हैं और अब इस ओर कोई ध्यान ही नहीं देता । यदि सरकार की नीति और नियति ठीक रहती हो प्रदेश में फ़िल्म के प्रति लोगों का जबरदस्त झुकाव रहता । बिहार सरकार ने लोगों के अंदर से कलाकारों और कलाप्रेमियों की भावनाओं का कत्ल कर दिया है । 
           

                        एक प्रश्न के उत्तर में सीमा सिंह ने बताया कि वे बिहार में राजनीतिक रूप से भी सक्रिय हैं और लोकजनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के लिए धरातल पर काम कर रही हैं । ऐसे में यदि आगामी लोकसभा या विधानसभा चुनावों में पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वो चुनाव भी लड़ सकती हैं । उन्होंने बताया कि फ़िल्म वालों की बात पुरजोर तरीके से रखने के लिए वो हर मुमकिन कदम उठाएगी ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष