मिल्कीपुर: मौलाना की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

मिल्कीपुर: मौलाना की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

मिल्कीपुर-अयोध्या।थाना खंडासा क्षेत्र के घटौली आजादगंज में शनिवार की भोर में बाइक सवार दो लोग बिस्तर व पॉलीथिन में लपेटकर एक डेडबॉडी ले जा रहे थे। मार्ग पर बने ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल गिर गई थी।
 मोटरसाइकिल गिरने की आवाज सुनने पर कैश अहमद, रईस, अनीस जाकर गाड़ी उठाने पहुंचे तभी पॉलिथीन व बिस्तर में लपेटे हुए युवक का हाथ बाहर आ गया इतना देखते ही सभी लोग गुहार लगना शुरू कर दिए थे। गुहार की आवाज सुनकर जब तक और लोग पहुंचे तब तक बाइक सवार दोनों युवक शव व मोटरसाइकिल यूपी 41ए वाई 3546 छोड़कर भाग गए थे। घटना के बाद से अज्ञात हत्यारे की तलाश में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस टीम ने दोनों हत्यारे को घटना के 24 घंटे के भीतर घटना में प्रयुक्त सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खांडसा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि मोटरसाइकिल  पर मृतक युवक को लाद कर ले जाने वाला फरार चल रहे दोनों आरोपी डबल नहर पुलिया घटौली के पास मौजूद है जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर सलीम पुत्र पीर मोहम्मद निवासी भदाव कल्याणपुर थाना पीपरपुर अमेठी व गुलफाम पुत्र यासीन निवासी घटौली थाना खंडासा अयोध्या को गिरफ्तार कर पुलिसिया पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने हत्या करने की बात कबूल की पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो कुल्हाड़ी व मृतक का दो मोबाइल फोन बरामद कर न्यायालय ले गई जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
आरोपियों को गिरफ्तार करने में थानाध्यक्ष खांडसा मनोज यादव उप निरीक्षक अमरेश त्रिपाठी, शैलेश द्विवेदी, विनय यादव, कांस्टेबल अंशु यादव, असद वारिस दुर्गा प्रसाद ने गिरफ्तार किया।
हत्यारो ने पुलिस को बताया कि मृतक साकिब निवासी परसौली कोतवाली रुदौली हम लोगों से अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाते थे विरोध करने पर धमकाते थे कि हमारे पास जिन्न की अंगूठी है सुबह 10:00 बजे से रात 10:00 बजे तक मेरा कोई कुछ नहीं कर पाएगा। जब सभी लोग घर में सो गए  उसी वक्त हम दोनों लोग कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर मार दिया  और डेड बॉडी ठिकाने लगाने ले जा रहे थे। लेकिन नहीं ले जा पाए लोगों ने गुहार लगा दिया बाइक व शव को छोड़कर भागना पड़ा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष