मुख्य अतिथि डॉक्टर आमिर खान ने फीता काटकर मैच का किया शुभारंभ

मुख्य अतिथि डॉक्टर आमिर खान ने फीता काटकर मैच का किया शुभारंभ

मुख्य अतिथि डॉक्टर आमिर खान ने फीता काटकर मैच का किया शुभारंभ

बलरामपुर से आमिर खान की रिपोर्ट

जरवा/बलरामपुर

सीमावर्ती क्षेत्र के गांव जुगुनभरिया में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि आमिर खान ने खिलाड़ियों का परिचय लेते हुए बैट से बाल पर प्रहार करते हुए खेल का शुभारंभ किया गया तथा प्रेम भावना और भाई चारे के साथ क्रिकेट खेल खेलने का अपील किया।

खान ने कहा की खेल खेलने से युवाओं के मानसिक व स्वास्थ्य पर अच्छा प्रभाव पड़ता है और युवाओं के अंदर फुर्तीलापन आ जाता है तथा बीमारियों से लड़ने की क्षमता बढ़ती है।खेल कोई भी हो चाहे क्रिकेट टूर्नामेंट हो वॉलीबॉल या फुटबॉल अन्य खेल को प्रेम भाई चारे के साथ खेलना चाहिए।

प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रथम दिन नेवलगढ़ और बनकटवा के मध्य खेला गया जिसमें नेवलगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और बनकटवा को 195 का लक्ष्य दिया।लेकिन बनकटवा की टीम 121 रन पर ही सिमट गई और नेवलगढ़ ने 74 रन से जीत हासिल की। क्रिकेट टूर्नामेंट का आनंद लेने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भी जुटी रही

दूसरे पाली में कुशहावा और सोनपुर के मध्य मैच प्रारम्भ किया जाएगा। क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक अध्यक्ष बजरंग चौधरी,कोषाध्यक्ष आशुतोष राणा, सहयोगी रोशन चौधरी,अतुल,संदीप काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel