दहेज की मांग को लेकर ससुराली जनो से प्रताड़ित पीड़िता न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर

दहेज की मांग को लेकर ससुराली जनो से प्रताड़ित पीड़िता न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर

मसौली बाराबंकी।
 
दहेज की मांग को लेकर ससुराली जनो से प्रताड़ित पीड़िता न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है पुलिस के कोरे अश्वासनों से न्याय मिलने मे हो रही देरी से सरहंग ससुरालीजनों के हौसले बुलंद है और पीड़िता को एलानियां धमकी दे रहे है ।
रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सुरवारी निवासी पीड़िता का 28 नवंबर 2021 मे नगर कोतवाली क्षेत्र के बढ़ेल निवासी गुलशन पुत्र ब्रजेश कुमार के साथ हिन्दु रीति रिवाज़ के अनुसार विवाह हुआ था l
 
विवाह के कुछ दिन बाद से पति गुलशन कुमार , ससुर ब्रजेश कुमार सास विमला देवी, ननद पूर्णिमा पटेल, नन्दोई अमित कुमार, छोटी ननद सारिका सिंह मामिया ससुर अमित सिंह उर्फ़ सुपारी ने दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे और आये दिन सास एव दोनो ननदे मारपीट पर उतर आती है।
 
यही नही दो माह की गर्भवती पीड़िता को सास एव ननदो ने दूध मे दवा मिलाकर पिला दिया जिससे पीड़िता का गर्भपात हो गया। ससुराली जनो की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने जब अपने मायके मे शिकायत की तो ससुरालीजनों ने पीड़िता को घर से बाहर कर दिया।
 
मायके वालों के साथ कोतवाली पहुंची पीड़िता की तहरीर पर नगर कोतवाली मे दहेज उत्पीड़न का मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन कोई कार्यवाही न होने से पीड़िता जहा दर दर भटकने को मजबूर है वही ससुरालीजनों के हौसले बुलंद है तथा पीड़िता को एलानिया धमकी दे रहे है जिससे पीड़िता डरी व सहमी हुई है।
 
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष