नगर पंचायत अध्यक्ष एवं 5 सभासदों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

 समाजवादी पार्टी के 6 सभासदों ने नही लिया शपथ।

नगर पंचायत अध्यक्ष एवं 5 सभासदों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

स्वतंत्र प्रभात 

इंदारा।

 

नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष एवं 5 वार्ड सभासदों को शुक्रवार को अदरी नगर पंचायत कार्यालय के बगल में आयोजित समारोह में एसडीएम सदर अशोक कुमार ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

 शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ गीतों,गजल के माध्यम से किया गया। शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करती नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्षा संगीता जयसवाल ने कही की सारे भेदभाव भुलाकर नगर विकास कार्य तेजी से किया जायेगा।

नगर वासियों से सहयोग प्रदान करने‌ की अपील की। वही शपथग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल ने इस शपथ ग्रहण को एतिहासिक बताते हुए आशा व्यक्त किया कि अदरी नगर पंचायत की तस्वीर बदलने जा रही है।उन्होंने नगर वासियों से नगर पंचायत का सर्वांगीण विकास में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि हिन्दू- मुस्लिम भाईयों ने जो विश्वास किया है उसको टूटने नहीं दूंगा।

सभी को एक साथ लेकर चलने का प्रयास करूंगा।शपथग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के 6 सभासद, फरहाना बेगम वार्ड 11, इम्तेयाज अहमद वार्ड 10,शादाव खान वार्ड 9, इंतेखाब आलम वार्ड 7, अकील अख़्तर वार्ड 6 ,जाकेरा वार्ड 3 ने शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित नहीं हुए। 

वही सभासद सतीश मौर्या वार्ड 8,नगमा आरसी वार्ड 5,प्रिंस वार्ड 4, अजंली वार्ड 2 पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल वार्ड 1,ने चैयरमैन संगीता जयसवाल के साथ गोपनीयता की शपथ ली।मुख्य रूप से अमरनाथ कुमार,ईओ राणा प्रताप यादव, चून्नू खां,वशीम खां, राजेश , राजाराम,सहित सैकड़ों संख्या में नगरवासी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel