प्रेमी युगल हत्याकांड में दलित किशोर के परिवार से मिले कांग्रेस जिला महासचिव 

परिजनों को हर संभव मदद के दिये आश्वासन।

प्रेमी युगल हत्याकांड में दलित किशोर के परिवार से मिले कांग्रेस जिला महासचिव 

स्वतंत्र प्रभात-
 
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव
 
आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कायमपुर निंबरवारा गांव में बीते सोमवार को देर शाम प्रेम प्रसंग में दलित किशोर का अपहरण कर किशोरी सहित प्रेमी युगल के हुये हत्याकांड में बृहस्पतिवार को सुबह 9 बजे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी के निर्देश पर उन्नाव जिला महासचिव सरोज भारती अधिवक्ता पीड़ित परिवार से मिलने दलित किशोर के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का पूर्ण आश्वासन दिया।
 
थाना क्षेत्र के बीते सोमवार को दलित किशोर अखिलेश उर्फ छोटू को प्रेमिका के परिजनों ने गांव के बाहर से अपहरण कर उसकी हत्या कर शव को जखैला गांव निवासी नसरत पुत्र अजीम उल्ला के आम के बाग में दुपट्टे से लटका दिया था उसी दुपट्टे में प्रेमिका निक्की सिंह को भी फांसी पर लटका दिया था जिसमें स्थानीय पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगे थे।
 
बृहस्पतिवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के निर्देश पर जिला महासचिव उन्नाव सरोज भारती अधिवक्ता दलित किशोर के घर पहुंचकर उनके स्वजनों से मुलाकात की तथा उनको हर संभव मदद कर उचित कार्रवाही का आश्वासन दिया है।
 
 
सरोज भारती अधिवक्ता ने कहा पीड़ित पुलिस अगर समय पर कार्यवाही करती और युवक के परीजनो को थाने से भगाने की जगह उनकी शिकायत को संज्ञान में अपनी निष्पक्ष जांच करती तो आज किसी की जान न जाती ये पुलिस हत्याकांड को बचा सकती थी।लेकिन उन्नाव की पुलिस का हाल बहुत ही निंदनीय है और उन्नाव पुलिस अधीक्षक का मानो अपनी ही पुलिस पर काबू नही है।
 
 
पुलिस अधीक्षक जब से आप जनपद में आये है खुद ही आकलन कर लीजिये की आपके रहते हुये जनपद में मानो अपराधों की बाढ़  सी आ गई हो। आपकी पुलिस का मनमाना रवैया आम जन मानस के लिये मुसीबत बन चुका है। अब आप स्वतः मान लीजिये की उन्नाव की कानून व्यवस्था आप से नही संभल रही है।
 
 
वहीं कायमपुर निंबरवारा गांव में लगातार चौथे दिन भी सन्नाटा पसरा रहा लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुये सुरक्षा को मद्देनजर देखते गांव में स्वाट टीम विशेष कमाण्डर फोर्स तैनात रहा।
 
 
वहीं आसीवन थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार तिवारी ने हत्याकांड में नामजद आरोपियों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है गिरफ्तार आरोपियों में राहुल पुत्र छोटेलाल उम्र 30 वर्ष, मधुरेश उम्र 45 वर्ष, सरोज उम्र 39 वर्ष, शानू उर्फ रोहित उम्र 30 वर्ष पुत्रगण सरबजीत, को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है अन्य आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर लगातार दबिश दी जा रही जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जायेगा।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel