संचारी रोग माह संग स्कूल चलो अभियान का हुआ आगाज

संचारी रोग माह संग स्कूल चलो अभियान का हुआ आगाज

 

जलालपुर अंबेडकर नगर।

एमएलसी डॉ हरिओम पांडेय व जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने उच्च प्राथमिक विद्यालय साहबतारा जलालपुर से भव्य समारोह के साथ किया।जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि छः साल से चौदह साल का कोई भी नव निहाल स्कूल जाने से वंचित न रह जाए।इसलिए इस अभियान में सभी अपना सहयोग प्रदान करें और देश के भविष्य रूपी बच्चों के पग विद्यालय तक पहुंचें।

एमएलसी डॉ हरिओम पांडेय ने कहा कि बच्चे ही देश का भविष्य हैं इसलिए कोई बच्चा इस अभियान से अछूता नहीं रहना चाहिए।कार्यक्रम में मुख्य रूप से पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा, सीडीओ अनुराज जैन, बीएसए भोलेंद्र प्रताप सिंह,एसडीएम हरिशंकर लाल,तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार यादव, सीडीपीओ बलराम सिंह,स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी अनिल त्रिपाठी,सीएचसी नगपुर प्रभारी डॉ भास्कर,नायब तहसीलदार देवानंद तिवारी, एसडीआई कमल प्रकाश सिंह मौजूद रहे।बच्चों ने सभी अतिथियों का बैंड बाजे के साथ स्वागत किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel