पीछे की दीवार को गिरा कर मकान पर कब्जा करने का प्रयास

पीछे की दीवार को गिरा कर मकान पर कब्जा करने का प्रयास

स्वतंत्र प्रभात 
 
गोंडा-  थाना उमरी बेगमगंज अन्तर्गत नियावां गांव में मंगलवार को दबंगों ने एक मकान के दीवार को गिराने की कोशिश की। उन्होंने मकान के पीछे से दीवार को गिरा दिया।
 
दबंग मकान पर कब्जा करने की नियत से उसे ध्वस्त करना चाहते हैं। मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक को दिया। घटना की सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही दीवाल गिरा रहे लोग वहां से भाग निकले। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। गुरुवार को नियावां गांव के विनीत मिश्रा जोकि लखनऊ के शिवपुरी चिनहट के रहने वाले हैं जो पेशे से वकील हैं। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ दबंग उनके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने घर छोड़कर भाग जाने की धमकी भी दी है।
 
बीते मंगलवार को वे लोग अपने मददगारों के साथ मकान की पीछे की दीवार को गिराने लगे। पीछे की दीवार गिराकर वह मकान ध्वस्त करना चाहते है। दिनदहाड़े करीब आधी दीवार गिरा चुके दबंगों की करतूत की सूचना पुलिस को दी गई । जिसके बाद पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट पीड़ित विनीत मिश्रा ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर से भी किया जिस पर एसपी ने तत्काल प्रभाव से मामले में कार्यवाही करने का आदेश दिया है । इस बाबत थानाध्यक्ष संजीव वर्मा ने कहा कि पुलिस मौके पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel