संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला इलाक़े में फैलीं सनसनी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला इलाक़े में फैलीं सनसनी

सीतापुर जनपद सीतापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक गर्भवती विवाहिता महिला का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है स्थानीय लोगों की जानकारी पर मौके पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं विवाहिता के ससुराल वाले मौके से फरार हो गए विवाहिता के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है पुलिस का कहना है।
 
कि तहरीर के आधार पर पति समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना खैराबाद थाना इलाके की है यहां के ग्राम गंगापुर में घर के अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया मिली जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय प्रीति पत्नी श्याम किशोर की शादी 16 फरवरी 2022 को हुई थी परिजनों का कहना है कि वह कल अपनी बेटी को विदा कराने के लिए आये हुए थे इसी दौरान सास और बहू के बीच झगड़ा शुरू हो गया इस झगड़े के बाद से बेटी को विदा करा ही वापस लौट गए।
 
आज स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवाहिता के परिजनों का कहना है कि उसकी बेटी ने फोन करके बताया था कि उसके साथ आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद किया करती हैं घटना के दिन भी सुबह 8 बजे उसने फोन करके घर पर बातचीत की थी जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों ने पति और सास सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए फरार चल रहे आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel