आपसी सौहार्द के साथ मनाएं त्यौहार : प्रभारी निरीक्षक

आपसी सौहार्द के साथ मनाएं त्यौहार : प्रभारी निरीक्षक

स्वतंत्र प्रभात
बीकापुर, अयोध्या। आगामी ईद उल फितर व अन्य धार्मिक कार्यक्रमों के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक ने दोनों समुदाय के धार्मिक गुरुओं व गणमान्य लोगों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित की। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने कोई भी गैर परंपरागत कार्यक्रम आयोजित न करने की अपील की। 
परंपरागत रूप से मनाएं जाने वाले कार्यक्रमों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के निर्देश दे रखें हैं। आगामी ईद उल फितर व अन्य धार्मिक कार्यक्रमों के मद्देनजर मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बीकापुर कोतवाली में शांति समिति की बैठक आयोजित की। बैठक में दोनों समुदाय के धार्मिक गुरुओं के साथ ही गणमान्य लोग मौजूद रहें। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रम मनाते समय एक दूसरे की भावना का ख्याल रखें। किसी को भी गैर परंपरागत कार्यक्रमों की अनुमति नहीं दी जाएगी। न ही किसी को ट्रैफिक बाधित करने और अस्त्र-शस्त्र का प्रयोग करने की अनुमति हैं। लाउडस्पीकर की आवाज कार्यक्रम परिसर से बाहर न आएं। 
उन्होंने कहा कि ईदगाह में नमाज के लिए परमिशन की जरूरत नहीं हैं।  ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जाना हैं। हर त्यौहार भाईचारे व प्रेम का संदेश देता हैं। कोई भी गैर परंपरागत काम न किया जाएं। इस दौरान अहमद रजा, पवन कुमार, राजेश कुमार वर्मा पूर्व प्रधान, भाजपा युवा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार मिश्रा, प्रधान रामचंद्र निषाद, राज नारायण उर्फ सोनू, मोहम्मद शमशेर पूर्व प्रधान, विजय गौड़ प्रधान अमित सिंह, पंकज आदि दर्जन लोग शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel