मुस्लिम लड़कियों द्वारा नष्ट कराई जा रही जबरन हिंदूओं की फसलें

मुस्लिम लड़कियां बैठकर बकरियों से चरवा रही गन्ने की फसल मना करने पर देती है बलात्कार का मुकदमा लिखवा देने की धमकी कभी भी बिगड़ सकता है माहौल

मुस्लिम लड़कियों द्वारा नष्ट कराई जा रही जबरन हिंदूओं की फसलें

लखीमपुर खीरी। परिजनों की सह पर मुस्लिम लड़कियों द्वारा बकरियां जबरन हिंदुओं की खड़ी फसलों में छोड़ देती है खुद मेड़ पर बैठी फसल चरवाती रहती है यदि कोई हिंदू-किसान अपनी फसल का नुकसान ना कराने की बात करता है तो उक्त लड़कियां एलानिया बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा कर जेल भिजवाने की धमकी देने लगती हैं जिससे भयभीत किसान विवश होकर फसल नष्ट होते देखने के बाद भी घर वापस आकर बैठ जाता है।
 
कई बार डायल 112 पर कॉल की गई पुलिस भी आई मगर कोई कार्यवाही नहीं की गई बताते चलें मामला थाना मितौली क्षेत्र के ग्राम पिपेरा का है वहां पर मुस्लिम लड़कियों का आतंक सा बना है उक्त लड़कियों द्वारा सैकड़ों बीघा गन्ने की फसल नष्ट की जा चुकी है पर यह सब मितौली थाना पुलिस को दिखाई सुनाई तक नहीं दे रहा है अपने नुकसान से दुखी हिंदू समुदाय के किसानों में आक्रोश व्याप्त होता जा रहा है।
 
और वाद विवाद का खतरा बढ़ता जा रहा है यदि मितौली पुलिस करें मामले की जांच और दोषी लोगों पर की जाए कार्यवाही तो टल सकता है वाद विवाद का माहौल फिलहाल मामले में कार्यवाही किए जाने के आदेश पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना मितौली प्रभारी को दिए गए हैं।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel