मेघन मार्कल के प्रिंस हैरी 'डर गए' हैं ...: रॉयल जीवनीकार का दावा

International: मेघन मार्कल के प्रिंस हैरी "डर गए", शाही जीवनीकार एंजेला लेविन ने दावा किया कि ड्यूक ऑफ ससेक्स अपनी पत्नी के आसपास "नर्वस" है। जीबी न्यूज़ होस्ट डैन वूटन से बात करते हुए, एंजेला लेविन ने कहा, "यह सर्वविदित है कि मेघन तब तक आनंदमय है जब तक कि आप कुछ ऐसा नहीं कहते हैं जो वह नहीं चाहती कि आप कहें और फिर वह वास्तव में डरावनी है।"

"मुझे लगता है कि जिस तरह से वह उसे देखता है, उसके कारण वह उससे डरता है। अगर वह बोलना चाहती है तो वह कुछ नहीं कहना चाहता," एंजेला लेविन ने कहा। “अगर वह उससे पहले किसी से बात करना चाहती है तो वह पीछे हट जाता है। "वह बहुत घबराया हुआ है। मुझे लगता है कि वह सब कुछ नियंत्रित करती है क्योंकि यह वह हैरी नहीं है जो कुछ साल पहले था," शाही जीवनीकार ने कहा।
"उन्होंने खुद कहा 'मेघन क्या चाहता है, मेघन को मिलता है'। यह एक त्रासदी है क्योंकि मुझे लगता है कि वह उसे कहने और ऐसी चीजें करने देता है जो कोई और कहेगा 'नहीं, यह नहीं है कि यह कैसे काम करता है' कि 'वह गलत है'," एंजेला लेविन ने समझाया।

युगल के बारे में सारा फर्ग्यूसन की टिप्पणी के बाद यह टिप्पणी आई जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पास जोड़ी के बारे में "बिल्कुल कोई निर्णय नहीं" है।
सारा फर्ग्यूसन ने कहा था, "व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि किसी भी स्तर पर कोई निर्णय नहीं होना चाहिए। पारिवारिक एकता बहुत महत्वपूर्ण है। जीवन में, यह तीन सी है: संचार, समझौता, करुणा।"

About The Author: Abhishek Desk