अतीक अहमद के खिलाफ बाबा बजरंग मुनि ने जारी किया पोस्टर 

अतीक अहमद के खिलाफ बाबा बजरंग मुनि ने जारी किया पोस्टर 

खैराबाद सीतापुर खैराबाद थाना क्षेत्र में महंत बजरंग मुनि आज एक महायज्ञ का आयोजन करने जा रहे हैं इस आयोजन में प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शहीद पुलिसकर्मियों और उमेश पाल की आत्मा की शांति के लिए इस महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है इस महायज्ञ में अधिवक्ता पुलिसकर्मी और हिंदू समाज के लोगों को बुलावा दिया गया है। इस महायज्ञ की सबसे खास बात यह है।
 
कि इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड अतीक अहमद की महायज्ञ से कुछ दूरी पर फोटो लगाई गई है और इस फोटो पर जूते मारने और थूकने के लिए अनिवार्य किया गया है मामला खैराबाद इलाके का है यहां महंत बजरंग मुनि उदासीन अखाड़े के सदस्य ने बड़ी संगत खैराबाद में एक पवित्र यज्ञशाला पर महायज्ञ का आयोजन किया है। बाबा बजरंग मुनि ने इस पोस्टर में लिखा है कि पवित्र यज्ञशाला से कुछ दूरी पर पापी अतीक अहमद के फोटो पर थूक कर जूते मारना अनिवार्य होगा बाबा बजरंग मुनि का कहना है।
 
कि इस महायज्ञ में शामिल होने वाले लोगों से यह निवेदन किया गया है कि वह एक हिस्सा आहुति डालकर हिंदू होने का परिचय दें और साथ ही आतंकवाद और अपराध से लड़ने का संकल्प ही लें। बाबा के इस आयोजन में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात की गई है खैराबाद के बड़ी संगत आश्रम पर होने जा रहे इस महायज्ञ में हिंदू संगठनों के लोगों को भी बुलाया गया है और दोपहर बाद इस महायज्ञ में लोग पहुंचकर बड़ी संख्या में अतीक अहमद के फोटो पर जूते मारने और थूकने का काम करेंगे बाबा बजरंग मुनि के इस वायरल वीडियो में उन्होंने कि वही लोग यहां पर आएं जो अतीक अहमद पर जूते मारकर थूकने का काम करेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel