आईफोन की चाहत में किशोर ने रचीं अपहरण की कहानी

आईफोन की चाहत में किशोर ने रचीं अपहरण की कहानी

सीतापुर जनपद सीतापुर के नगर कोतवाली क्षेत्र में आईफोन की चाहत में एक किशोर ने अपने ही अपहरण की कहानी रचा ली पुलिस ने इस सनसनीखेज का खुलासा उस वक्त किया जबकि किशोर अपहरण के बाद स्वयं ही घर के पास घूमता हुआ बरामद हो गया पुलिस की पूछताछ में किशोर ने बताया कि दोस्त के पास आईफोन था और उसे लेने के लिए उसने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रच कर परिवार वालों से 3 लाख की फिरौती मांग ली।
 
पुलिस ने कहा कि कागजी कार्रवाई के बाद किशोर को परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं। मामला शहर कोतवाली इलाके का है यहां के मोहल्ला पक्का बाग निवासी जुनेद आलम का 13 वर्षीय पुत्र एंजेला बीती देर शाम मुख्य बाजार से लापता हो गया देर रात परिजनों के पास किशोर के ही फोन से फोन आया और अपहरण की बात कहकर 3 लाख रुपये बताई गई जगह पर भेजने की बात कही गई परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को देखकर किशोर की तलाश शुरू की लेकिन पुलिस ने प्रथम दृष्टया कॉल रिकॉर्डिंग के जरिए घटना को संदिग्ध मानते हुए छानबीन शुरू की।
 
पुलिस ने देर रात छानबीन शुरू की लेकिन उससे पहले ही घर से गायब हो किशोर कॉलोनी की गलियों में ही घूमता हुआ परिजनों को बरामद हुआ पुलिस ने किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। स्वाट प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि किशोर ने आईफोन के लिए अपने अपहरण की झूठी साजिश रची थी और 3 लाख रुपये लेकर मोबाइल खरीदने की बात स्वीकार की है पुलिस के मुताबिक किशोर ने बाकी रुपये परिवार को ही वापस रखने की बात पुलिस को बताई थी पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद परिजनों को किशोर को सौंप दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel