बीएड की परीक्षा देने गए छात्र का मिला शव परिजनों ने जताया हत्या का आरोप

बीएड की परीक्षा देने गए छात्र का मिला शव परिजनों ने जताया हत्या का आरोप

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला छात्र लखनऊ में बीएड की परीक्षा दे रहा है। बीते दिन वह सुबह परीक्षा देने गया और देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई और बुधवार को उसका शव हाइवे किनारे मिला।
 
परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेहटा मुजवार के बदली खेड़ा गांव निवासी विपिन कुमार (28) पुत्र स्व. राम आसरे लखनऊ के एक कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रहा है। इन दिनों उसकी सेमेस्टर परीक्षा चल रही थी। बीते मंगलवार की सुबह वह अपनी बाइक से लखनऊ परीक्षा देने गया था। देर शाम तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई।
 
उन्होंने इसकी जानकारी बेहटा मुजावर थाना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नही लिया।परिजनों ने पूरी रात अपने बेटे की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। बुधवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के सादिकपुर अंडरपास के पास उसका शव सर्विस लेन के किनारे पड़ा मिला। ग्रामीणों ने जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।
 
पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel