डीएम कराए जांच तो होगा बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा

डीएम कराए जांच तो होगा बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा

कहां गई पूर्व में पास इंटरलॉकिंग सड़कें 400 इज्जत घर एवं अन्य विकास कार्य खड़ंजा सोक पिट निर्माण कार्य पंचायत भवन की ईटे प्रधान द्वारा मकान में लगाए जाने के ग्रामीणों ने लगाए आरोप

स्वतंत्र प्रभात 
 
लखीमपुर खीरी। विकासखंड फूलबेहड में घोटाले की बहुचर्चित ग्राम नरहर में कागजों पर विकास कार्य कर ग्राम प्रधान पंचायत सचिव व प्रधान पति की तिकड़ी ने विकास की आई लाखों की धनराशि का आपस में बंदरबांट करके खुद का विकास कर लिया गया ग्राम प्रधान जरूर फर्श से अर्श पर पहुंच गए और लगभग 25 बीघा जमीन खरीद डाली ग्रामीणों का इतना ही आरोप नहीं है।  
 
ग्रामीणों ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया प्रधानी से पूर्व प्रधान पति मजदूरी करने जाया करते थे महज ढाई वर्ष की प्रधानी में अकूत संपत्ति कहां से आई कौन सा ऐसा श्रोत आ गया जो फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया  सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गांव में एक भी इंटर लॉकिंग सड़के नहीं बनवाई गई गांव में 400 शौचालयों का लक्ष्य था धन भी अवमुक्त हुआ था लेकिन सौ से डेढ़ सौ शौचालय ही गांव में दिखाई दे रहे हैं। 
 
उनमें से भी अधिकांश पुराने शौचालय को मरम्मत एवं रंग रोगन कराकर नया निर्माण दिखा आपस में बंदरबांट कर लिया गया यदि उक्त मामले की जांच टीम बनाकर कराई जाए तो लाखों रुपए का घोटाला खुलकर सामने आएगा और पंचायत सचिव समेत कई लोगों पर कार्रवाई की जद में आना होगा तय।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel