रानी मुखर्जी, करीना कपूर एक चैट शो के लिए फिर से मुस्कुराईं। तस्वीरें देखें

रानी मुखर्जी, करीना कपूर एक चैट शो के लिए फिर से मुस्कुराईं। तस्वीरें देखें

Bollywood: करीना कपूर और रानी मुखर्जी को शनिवार को मुंबई के महबूब स्टूडियो में साथ देखा गया। वे करीना द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो, व्हाट वीमेन वांट के आगामी एपिसोड में एक साथ दिखाई देंगे। यह शो का सीजन 4 होगा और इससे पहले रणबीर कपूर सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शो में आए थे।

लोकेशन पर पहुंचने पर दोनों अभिनेताओं ने खुशी-खुशी मीडिया को पोज भी दिए। जहां एक तस्वीर में रानी करीना को पकड़े हुए हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए हैं। करीना और रानी 2000 के दशक से बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्ती करोगे, तलाश: द आंसर लाइज विदिन, एलओसी: कारगिल, युवा और कई अन्य शामिल हैं।

रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म देबिका चटर्जी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दुःखी माँ है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए एक देश से लड़ती है। यह सागरिका चक्रवर्ती की किताब द जर्नी ऑफ ए मदर पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। रानी के अलावा, इसमें अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 17 मार्च को थिएटर स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

इस बीच, करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ लाला सिंह चड्ढा में देखा गया था। वह अगली बार फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के भारतीय रूपांतरण में अभिनय करेंगी। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा करीना के पास हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स है। उन्होंने रिया कपूर की आगामी फिल्म, द क्रू भी हासिल की है, जिसमें तब्बू, कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ भी हैं।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel