मुंडन कार्यक्रम में अधेड़ की नाक काटने वाले दो लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

मुंडन कार्यक्रम में अधेड़ की नाक काटने वाले दो लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

स्वतंत्र प्रभात 


मिल्कीपुर।थाना खंडासा क्षेत्र के मैकू गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान 2 लोगों ने मारपीट करते हुए अधेड़ की नाक को धारदार हथियार से काटकर अलग कर दिया था, पीड़ित अधेड़ स्वामीनाथ पुत्र साधु राम की तहरीर पर पुलिस ने जयराम व राम तीरथ के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिल्कीपुर तहसील के ग्राम पंचायत  गहनाग पूरे मैकू गांव निवासी नंदकिशोर पुत्र हरिप्रसाद के नाती का बीते सोमवार को मुंडन कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान गांव के ही जयराम पुत्र पुट्टी लाल व स्वामीनाथ पुत्र साधू राम के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी थी उसी बीच जयराम ने धारदार हथियार से स्वामीनाथ के ऊपर हमला करते हुए नाक को काट अलग कर दिया था। मौके पर मौजूद ग्रामीण व परिजनों ने आनन-फानन में ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार चल रहा है।
 घायल स्वामीनाथ ने गांव के जयराम, राम तीरथ पुत्र पुट्टी लाल के विरुद्ध थाना खंडासा पुलिस को तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार यादव ने धारा 323, 504, 506 व 324 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
ग्रामीणों का कहना है कि स्वामीनाथ व जय राम किसी पट्टे की भूमि को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे न जाने किस बात पर दोनों में मारपीट होने लगी थी।  जयराम व राम तीरथ ने धारदार हथियार से स्वामीनाथ के ऊपर हमला कर नाक को काटकर लहूलुहान कर दिया था। और आप बेहोश होकर गिर गया था शोर-शराबे के बाद दोनों लोग मौके से भाग गए थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel