प्राथमिक विद्यालय अलायपुर में अध्यापकों की लापरवाही से बच्चे की जान पर बन आई बाल बाल बचा बच्चा

"मफलर खिड़की में फंस कर गले में लगा फंदा बच्चा हुआ स्कूल में बेहोश"

प्राथमिक विद्यालय अलायपुर में अध्यापकों की लापरवाही से बच्चे की जान पर बन आई बाल बाल बचा बच्चा

स्वतंत्र प्रभात
 
महमूदाबाद सीतापुर जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लाक पहला के प्राथमिक विद्यालय  अलायपुर में अध्यापकों की लापरवाही से बच्चे की जान जाते-जाते बची  आपको बताते चलें प्राथमिक विद्यालय अलायपुर में  एकता,नीलम और कविता नाम की अध्यापक तैनात हैं इसके बावजूद भी आर्यन स्कूल पढ़ने जाता है और खेल खेल में खिड़की में मफलर फस कर गले में फंदा लग जाता है जिससे लड़का स्कूल में ही बेहोश हो गया।
 
जब यह जानकारी बच्चे के परिजनों को मिली तो उसकी मां दौड़ते दौड़ते प्राथमिक विद्यालय पहुंची और अपने बच्चे आर्यन को गोद में उठा लिया यह देखते ही स्कूल में तैनात अध्यापकों ने बच्चे की मां को ही आड़े हाथों ले लिया और कहने लगी कि जाओ इसको यहां से ले जाओ जहां शिकायत करनी है।
 
वहां कर लो आर्यन की मां ने बताया कि स्कूल में मौजूद अध्यापकों ने उनको मारने की भी कोशिश की। इस संबंध में जब खंड शिक्षा अधिकारी सरैया से बात की गई तो उन्होंने बात को गोलमोल करना चाहा उसके बाद जब बेसिक शिक्षा अधिकारी सीतापुर से बात की गई तो उन्होंने टीम बनाकर जांच करने की बात कही अब देखना यह है कि ऐसे शिक्षकों पर बेसिक शिक्षा अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel