आवास के नाम पर प्रधान व सेकेट्री पर लगाये 15हज़ार रुपए लेने का आरोप

 प्रधान व पीड़ित के बीच रुपये की लेनदेन की ऑडियो वायरल

आवास के नाम पर प्रधान व सेकेट्री पर लगाये 15हज़ार रुपए लेने का आरोप

स्वतंत्र प्रभात- महमूदाबाद सीतापुर जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक महमूदाबाद के ग्राम सभा आगेठुवा का है आपको बताते चलें ग्राम आगेठुवा के निवासी ललिता देवी पत्नी रामनरेश ने बताया कि ग्राम प्रधान भगवती प्रसाद ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लालच देकर ₹15000 ले लिए और कहा कि आपका आवास आ जाएगा। आपको बताते चलें पीड़ित का नाम लिस्ट में तो जरूर आया लेकिन उसके बाद उसको अपात्र बता दिया गया जब पीड़ित ने प्रधान से अपने रुपए वापस मांगे तब प्रधान भगवती प्रसाद ने कहा कि आपने मुझे रुपए कब दिए हैं।
 
मीडिया कर्मी जब गांव पहुंचे तक गांव के लोगों ने जमकर प्रधान की शिकायत की झोपड़ियों में रह रहे ग्रामीणों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है जिन लोगों के घर दो मंजिल बने हुए हैं उनको प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल रहा है। इस संबंध में जब मीडिया कर्मियों ने सेक्रेटरी से बात करनी चाहिए तो सेक्रेटरी ने सुबह से शाम तक मीडिया कर्मियों का फोन तक नहीं उठाया उसके बाद मीडिया कर्मियों ने खंड विकास अधिकारी से बात करनी चाही तो उनका नंबर  नॉट रिचिबल रहा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel