जिलाधिकारी ने देखरेख के लिए गठित की थी टीम फिर भी घटिया सामग्री का धड़ल्ले से हो रहा प्रयोग

जिलाधिकारी ने देखरेख के लिए गठित की थी टीम फिर भी घटिया सामग्री का धड़ल्ले से हो रहा प्रयोग

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बेवाना में छात्रावास के निर्माण का है मामला

प्रमोद वर्मा


स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बेवाना में छात्रावास के निर्माण कार्य में दोयम दर्जे के ईट व घटिया किस्म के मोरंग से निर्माण कार्य जोरो से चल रहा है। सरकार के मंसूबे पर पानी फेरने का काम ठेकेदार के द्वारा करते हुए गुणवत्ता विहीन तरीके से निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। जबकि जिलाधिकारी के द्वारा देखरेख के लिए टीम गठित की गई है फिर भी मानक के अनुरूप  निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा है। निर्माण कार्य मे ठेकेदार द्वारा गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। मीडिया पड़ताल में घटिया निर्माण की सच्चाई निकलकर सामने आई है। बताया जा रहा है उक्त निर्माण कार्य यूपीपीसीएल के माध्यम से निर्माण करवाया जा रहा है।IMG-20230131-WA0018

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा....

 वही जब बेसिक शिक्षा अधिकारी भोलेन्द्र प्रताप सिंह से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि हो रहे निर्माण कार्य की देखरेख के लिए जिलाधिकारी की तरफ से टीम गठित की गई है हम उनसे बात करते है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel