विधायक पल्लवी पटेल ने गौरव हास्पिटल का किया उद्घाटन

विधायक पल्लवी पटेल ने गौरव हास्पिटल का किया उद्घाटन

 स्वतंत्र प्रभात 

बीकापुर अयोध्या कौशांबी जिले के सिराथू विधानसभा के विधायक डॉक्टर पल्लवी पटेल के अयोध्या पहुंचने पर अपना दल व सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। बताते चलें अयोध्या जनपद के दर्शन नगर निधान का पुरवा में अपना दल कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वा कौशांबी जिले के विधानसभा सिराथू की विधायक डॉक्टर पल्लवी पटेल बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर गौरव हॉस्पिटल का फीता काटकर उद्घाटन किया। कटेहरी विधानसभा के मौजूदा विधायक लालजी वर्मा भी शिरकत करने पहुंचे थे। विशिष्ट मुख्य अतिथि के रूप में डॉ ए एन तिवारी का भी स्वागत किया गया। आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत हाईकोर्ट के अधिवक्ता रामशिला पटेल ने बुके देकर किया।  मीडिया से मुखातिब होते हुए रामशिला पटेल ने बताया गरीब, दलित ,शोषित, और वंचित वर्गों के लिए एक हॉस्पिटल बनाया जाए जहां पर उनका निशुल्क इलाज हो सके।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब मैं इलाहाबाद में पढ़ रहा था तो उसी दरमियान मेरी यह सोच थी कि क्यों ना ग्रामीण अंचल में एक महाविद्यालय और एक निशुल्क अस्पताल खोला जाए ।उन्होंने कहा कि शहरों में महंगे अस्पताल होने की वजह से गरीब, दलित, शोषित ,और वंचित वर्ग के लोग अपना इलाज नहीं करवा पाते हैं। उन्होंने यह भी कहा अभी हमारी दिली तमन्ना है कि जहां तक हो सके कि मैं गरीबों के लिए ज्यादा से ज्यादा समाज सेवा कर पाऊं।
तो वहीं दूसरी तरफ मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने अयोध्या पहुंची सिराथू विधानसभा की विधायक डॉक्टर पल्लवी पटेल ने कहा कि राम पटेल जी ने ग्रामीण अंचल में अस्पताल को खोलकर बहुत ही नेक कार्य किया है। उन्होंने कहा सामाजिक उत्थान के लिए हर सामाजिक व्यक्ति में समाज सेवा की भावना होनी चाहिए।

अगर ऐसा होता है तो ग्रामीण अंचल में चिकित्सा की व्यवस्था और बेहतर हो जाएगी। सिराथू विधायक पल्लवी पटेल के अयोध्या पहुंचने पर समाजवादी पार्टी में रहे पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे ने बुके देकर और माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत भी किया। मिल्कीपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक अवधेश प्रसाद भी मंच पर मौजूद रहे। अनूप कुमार वर्मा ने बुके देकर और फूल माला पहना कर लालजी वर्मा विधानसभा कटेहरी के विधायक का स्वागत किया ।और इस अवसर पर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।और मुख्य अतिथि के रुप में आए पल्लवी पटेल का स्वागत फूल मालाओं से पहना कर किया ।इस अवसर पर बार एसोसिएशन फैजाबाद के पूर्व मंत्री के साथ ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष अशोक वर्मा, अनूप वर्मा, समेत दर्जनों अधिवक्ताओं के साथ कई जिलों से आई नामी-गिरामी हस्तियां भी शामिल थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel