आगामी 10 जनवरी को पीलीभीत सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद का चुनाव निर्धारित किया गया है

आगामी 10 जनवरी को पीलीभीत सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद का चुनाव निर्धारित किया गया है

स्वतंत्र  प्रभात 
 
पीलीभीत- चुनावी तैयारियों के बीच अधिवक्ता जीत के जतन करते दिखाई दे रहे हैं। पीलीभीत सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में चार वरिष्ठ अधिवक्ताओं के बीच मतदान होना है। पीलीभीत के धुरंधर अधिवक्ताओं में शामिल और पूर्व अध्यक्ष रहे शिव शर्मा, अशोक बाजपेई व कुलविंदर सिंह के अलावा घनश्याम कश्यप चुनाव मैदान में हैं। निर्वाचन अधिकारी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता जीएस मोहन ने बताया कि आगामी 10 जनवरी को ही मतदान के बाद अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बार वार्षिक चुनाव में 229 अधिवक्ता मतदान के लिए तैयार हैं।
 
चुनावी तैयारियों के बीच धुरंधर अधिवक्ताओं में चुनाव प्रचार जारी
 
महासचिव की दौड़ में अधिवक्ता विवेक अवस्थी, विमल कुमार सिंह और विकारूल हसन शामिल है। कोषाध्यक्ष के लिए अधिवक्ता कामरान बेग, राहुल शर्मा और अशोक भारती नामांकन करा चुके हैं। इसके साथ ही वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में अधिवक्ता संतोष कुमार मिश्रा को निर्विरोध चुना गया है और कनिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए अधिवक्ता परमिंदर सिंह, दिनेश वर्मा, निशांत सिंह और शरद त्रिवेदी भी निर्विरोध चुने गए हैं। इनके साथ ही सहायक सचिव प्रकाशन के पद पर अधिवक्ता भूपेंद्र यादव और सहायक सचिव प्रशासन के लिए अधिवक्ता जागीर सिंह यादव को निर्विरोध चुना गया ।
 
दो सदस्य भी निर्विरोध चुने गए है जिसमें एक मनीष वर्मा व एक अन्य शामिल हैं। आगामी 10 जनवरी को होने वाले मतदान की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं और एल्डर कमेटी के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता जीएस मोहन के नेतृत्व में निर्वाचन अधिकारी पलविंदर सिंह व सहायक निर्वाचन अधिकारी खरग सेन सिंह वर्मा चुनाव संपन्न कराएंगे। निर्विरोध चुने गए अधिवक्ता मिठाई बांटकर खुशी का इजहार कर रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel