सड़क हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत

छात्र को कुचल कर चालक ट्रक समेत मौके से हुआ फरार 

सड़क हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत

स्वतंत्र प्रभात 
खीरों, रायबरेली। थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायबरेली-सेमरी वाया गुरूबक्शगंज मुख्य मार्ग पर दुबेन खेड़ा गांव के पास छुट्टी के बाद स्कूल से घर वापस जा रहे एक स्कूली छात्र को साइकिल समेत अज्ञात ट्रक रौंदते हुए निकल गया। हादसे में छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।
 
थाना क्षेत्र में खीरों कस्बा के शास्त्री नगर स्थित एक स्कूल में दोपहर लगभग डेढ़ बजे की छुट्टी के बाद कक्षा पांच का छात्र अंश 13 वर्ष पुत्र राजेश यादव साइकिल पर सवार होकर थाना क्षेत्र के दुबेन खेड़ा स्थित अपने घर वापस जा रहा था। घर से थोड़ी दूर पहले ही थाना क्षेत्र के सेवपुर गांव के पास एक अज्ञात ट्रक पीछे से टक्कर मारकर साइकिल समेत छात्र को रौंदता हुआ मौके से भाग निकला। आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया पर चालक तेज रफ्तार में ट्रक को भगाते हुए फरार हो गया।
 
घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अंश का पिता राजेश यादव खीरों कस्बा के अतरहर रोड पर अपना निजी मेडिकल स्टोर संचालित करता है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी तीन बड़ी बहने ज्योति, प्रीति और मोनी सभी शादीशुदा हैं। मृतक की मां लक्ष्मी देवी समेत सभी परिजनों में घटना के बाद कोहराम मच गया।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ देवेंद्र कुमार अवस्थी ने बताया कि घटना में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

राज्य

बगीचे में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा
प्रतिबंधित थर्माकोल प्लेट से भारी पिकअप प्रवर्तन दल ने पकड़ा
गोमती नदी में नहाते वक्त दो किशोर डूबे, हुई मौत पुलिस ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा 
राज्य में पड़ रहे भीषण गर्मी को देखते हुए झारखंड में 15 जून तक सभी स्कूल रहेंगे बंद, आदेश जारी
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन  ने राज्य में विधि- व्यवस्था  और अपराध -उग्रवाद नियंत्रण को लेकर वरीय  पदाधिकारियों की उपस्थिति में जिलों के उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक/ पुलिस अधीक्षक के साथ की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक, दिए कई अहम निर्देश

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।