गिरिडीह में ईंट व्यवसायी का अपहरण, चंद घंटे में सकुशल बरामद

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी

गिरिडीह में ईंट व्यवसायी का अपहरण, चंद घंटे में सकुशल बरामद

स्वतंत्र प्रभात 
 
गिरिडीह। अज्ञात अपराधियों ने ईंट व्यवसायी का अपहरण किया लेकिन अपहरण की सूचना मिलते ही एसपी अमित रेणू के निर्देश पर पुलिस एक्टिव हो गई और अपराधियों की घेराबंदी शुरू की। पुलिस की तत्परात को देखकर अपराधी अपहृत व्यवसायी को छोड़कर भाग निकले। व्यवसायी की सकुशल बरामद होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। डीएसपी मुख्यालय संजय कुमार राणा ने बताया कि व्यवसायी का अपहरण किया गया था। लेकिन सकुशल बरामद कर लिया गया है।
 
वहीं, प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रहे है। दरअसल डुमरी थाना क्षेत्र के जीतकुंडी के रहने वाले प्यारी मंडल सीमेंट और ईंट का व्यवसाय करते हैं. प्यारी मंडल को घर के मोबाइल पर फोन आया. फोन करने वाले ने प्यारी से कहा कि वह धनबाद के बरवाअड्डा से बोल रहे है और सीमेंट का ईट खरीदना है। फोन करने वाले ने प्यारी को नारायणपुर मोड़ आने और ईंट सैंपल दिखाने को कहा. इसके बाद प्यारी मंडल अपने स्कूटी से नारायणपुर मोड़ पहुंचे, जहां चारपहिया वाहन में सवार अज्ञात लोगों ने प्यारी मंडल के स्कूटी को नारायणपुर मोड़ में रखवा दिया। इसके बाद प्यारी मंडल को चारपहिया वाहन में बैठा लिया और जीतकुंडी स्थित अनील फ्लाईस सीमेंट ईट फैक्ट्री ले गये,
 
जहां ईंट देखने के बाद प्यारी मंडल को चारपहिया वाहन में बैठा कर नारायणपुर मोड़ के लिए निकले. लेकिन अपराधियों ने प्यारी को नाायणपुर में वाहन से उतारा नहीं और अपने साथ ले गया। प्यारी घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे. लेकिन परिजनों को प्यारी का कुछ पता नहीं चला। इसी बीच देर रात लगभग 11 बजे प्यारी के मोबाइल से ही अपहरणकर्ताओं ने घर पर फोन कर अपहरण कर लिये जाने की जानकारी दी। साथ ही यह भी धमकाया कि अगर इसकी जानकारी पुलिस को देगें तो प्यारी को जान से मार देगें। घटना के दूसरे दिन डुमरी पुलिस को प्यारी मंडल के अपहरण की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई।
 
संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापामारी की। इस कार्रवाई का असर यह हुआ कि अपराधियों ने प्यारी मंडल को जीटी रोड डुमरी में छोड़ दिया और फरार हो गये।
डीएसपी संजय राणा ने बताया कि पुलिस दबिश के कारण अपराधियों ने अपह्रत प्यारी मंडल को रिहा कर फरार हो गया। मामले को लेकर प्यारी मंडल की पत्नी कलावती देवी की शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. अपह्रत प्यारी के रिहाई के बाद पुलिस ने बयान दर्ज किया है. इसके साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel