कड़ाके की ठंड से स्वेटर पाकर विद्यालय के छात्र छात्राओं के खुशी से खिले चेहरे

कड़ाके की ठंड से स्वेटर पाकर विद्यालय के छात्र छात्राओं के खुशी से खिले चेहरे

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।जनपद के विकासखण्ड जहांगीरगंज क्षेत्र में कड़ाके की ठंड से स्वेटर पाकर विद्यालय के छात्र छात्राओं के खुशी से चेहरे झलकते दिखाई दिये।विद्यालय के प्रबन्धक ने समस्त अध्यापक अध्यापिकाओं को अंग वस्त्र देखकर किया सम्मानित। डाॅ.राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज इटौरी बुजुर्ग के विद्यालय परिसर में स्वेटर वितरण किया गया।स्वर्गीय शिव मूरत  वर्मा के पुत्र हरिवंश वर्मा द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं को स्वेटर किया गया वितरण।वजरंगज वर्मा  ने बताया कि विद्यालय परिसर में स्वेटर लगभग 1500 छात्र छात्राओं को वितरण किया गया। छात्र छात्राओ से आप लोग मन लगाकर पढ़िए और आगे बढ़े आप अपने माता पिता के साथ विद्यालय का भी नाम रोशन करें आशीर्वाद दिया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार पांडेय ने कहा कि विद्यालय मे छात्र छात्राओं को प्रवेश बढ़ाने के प्रयास अति आवश्यक है।

क्योंकि स्कूलों के अध्यापक पूरी तरह प्रशिक्षित होते हैं।इसके लिए सरकार व गैर सरकारी संस्थानों को काम करने की आवश्यकता है। विशिष्ट अतिथि राम मूरत वर्मा ने कहा कि छात्र छात्राओं को कुछ भी बनने से पहले अच्छा इंसान बनने की प्राथमिकता बहुत जरूरी है। बच्चे ही देश का भविष्य है।उन्हें सही ढांचे में डालने की जिम्मेदारी शिक्षकों की होती है। वहीं विशिष्ट अतिथि ने बताया कि  राममूरत वर्मा इस कॉलेज को वर्ष 1996 में प्रारंभ किया गया था।

इस मौके पर अनेकों ग्राम पंचायतों के प्रधान  भुवाल गौड़ शैलेंद्र कन्नौजिया दुर्गेश पांडे सुरेंद्र पांडे प्रबंधक राज नारायण वर्मा प्रधानाचार्य विवेक वर्मा व्यवस्थापक बजरंग वर्मा हरगोविंद वर्मा रामप्रीत राजभर चंद्रशेखर अध्यापिका शीला वर्मा रीना वर्मा प्रमिला यादव सुभद्रा देवी सुप्रिया तिवारी मोनिका वर्मा दिव्यांशी वर्मा सहित विद्यालय के छात्र- छात्राओं कई ग्रामों के प्रधान भी  मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel