राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस के लिए 4 टीम चयनित

राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस के लिए 4 टीम चयनित

स्वतंत्र प्रभात 
टांडा अंबेडकरनगर।विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार द्वारा संचालित एवं विकास प्रयागराज द्वारा आयोजित कार्यक्रम राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस में अम्बेडकर नगर के आदर्श जनता बालिका इण्टर कालेज से आंचल विश्वकर्मा,नीर फात्मा, तक्षशिला एकेडमी लोरपुर ताजन से हर्ष यादव, सुनिधि पाण्डेय के टीमों  का चयन राज्य स्तरीय आयोजन के लिए किया गया है। ये बाल वैज्ञानिक जिला समन्वयक निरंजन लाल के नेतृत्व में अपने मार्गदर्शक शिक्षकों के साथ राज्य स्तरीय आयोजन में प्रतिभाग करेंगे।

पूर्वी उत्तर प्रदेश के 37 जिलों से कुल 81 चयनित समूह 'स्वास्थ्य एवं कल्याण के लिए अपने पारितन्त्र को समझना' मुख्य विषय पर अपने लघु शोधपत्र 24 से 27 दिसम्बर को पतंजलि ऋषिकुल स्कूल प्रयागराज में प्रस्तुत करेंगे जिसमें से 21 टीम का चयन राष्ट्रीय स्तर पर किया जाएगा। बाल वैज्ञानिकों के चयन पर जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार गिरी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भोलेन्द्र प्रताप सिंह, प्रधानाचार्य रामतीर्थ विश्वकर्मा, अनीता मौर्य,अभिषेक तिवारी मार्गदर्शक शिक्षक रंजन पाण्डेय,राकेश यादव, सर्वादानन्द तिवारी, यूथ आइकन प्रवीण कुमार गुप्ता,सहसमन्वयक रविप्रकाश चौधरी, नीरज यादव आदि ने बच्चों के इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष