भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए माइलस्टोन साबित होगी मेरी फिल्म 'दादू- आय लव यू'- निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा

भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए माइलस्टोन साबित होगी मेरी फिल्म 'दादू- आय लव यू'- निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा

स्वतंत्र प्रभात 
भोजपुरी इंडस्ट्री में आये दिन कई फिल्मे बनती है और रिलीज़ होती है। लेकिन कोई एक ही ऐसी फिल्म होती तो तो कई सालो बाद आती है और लोगो के दिलो पर अपनी छाप छोड़ जाती है। ऐसी ही एक फिल्म है जिसका नाम है 'दादू-आय लाइव यू', इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों मुंबई में की गई। इस मौके पर मीडिया कर्मियों के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार और हस्तियों ने शिरकत की और फिल्म को देखी।
 
फिल्म देखने के बाद थिएटर से बाहर निकल रहे लोगो के आखो में आंसू थे और दिल में ख़ुशी। क्योंकि लोगो को यह फिल्म दिल से पसंद आयी। एक तरफ जहा मीडिया वालो ने फिल्म की तारीफ़ की वही फिल्म देखने आये कई कलाकारों ने फिल्म को बेस्ट फिल्म बताया।
 
फिल्म के निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा ने जब फिल्म देखने के बाद मीडिया से बात की तव वे भी काफी एमोशनल नजर आये। फिल्म को लेकर मिल रही प्रतिक्रिया पर उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर की साथ ही फिल्म के स्टार कास्ट के कास्टिंग को लेकर बताया ''फिल्म एक दादा और पोते की कहानी पर आधारित है और दादा के किरदार के लिए मुझे अवधेश मिश्रा से अच्छा और कोई कलाकार नजर नहीं आया वही पोते के किरदार के लिए आर्यन बाबू को मैंने कई ऑडिशन लेने के बाद फाइनल किया था। सेकड़ो बच्चो के ऑडिशन के बाद आर्यन का सिलेक्शन किया गया है। फिल्म देखने के बाद लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया पर मैं अब यही कहूंगा की मेरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक माइलस्टोन साबित होगी। ''

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel