छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाला सनकी आशिक  गिरफ्तार

गुदवाया और वीडियो युवती के पिता को भेज दिया

छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाला सनकी आशिक  गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात
 
 
 
 
राजधानी लखनऊ मलिहाबाद के माल थाना क्षेत्र में एक सनकी आशिक ने प्यार में छात्रा के साथ दरिंदगी कर डाली। आरोपी युवक आवेंद्र सोनवानी ने पहले युवती का नंबर हासिल किया बाद में जबरन उससे मुलाकात कर उसका अश्लील वीडियो बनाया।
 
 
 
बाद में इसी वीडियो के जरिए उस पर शादी करने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं युवक ने युवती से ऐसा न करने पर उसे और उसके मां बाप को जान से मारने की धमकी दी।
 
 
बाद में डरा धमका वीडियो कालिंग कर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर ब्लेड से अपना नाम तक 
 
 
 एडीसीपी वेस्ट चिरंजीवनाथ सिन्हा
 
ने बताया कि वीडियो देखने के बाद युवती के पिता ने माल थाने में तहरीर देकर आरोपी आवेन्द्र के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी सनकी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक और युवती दोनो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ट्रेनिंग कर रहे थे जहा दोनो की मुलाकात हुई थी।
 
 
इसी दौरान आवेंद्र ने युवती का नंबर हासिल किया और बाद में दोस्ती कर उसका अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने युवती से प्रेम का इजहार किया और मना करने पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद एक तरफा प्यार में सनकी इस आशिक ने ये घिनौना काम कर डाला।
 
 
 
घायल युवती का इलाज हॉस्पिटल में किया जा रहा है। तो वही डरी सहमी युवती वा उसका परिवार इस मामले में अब बोलने से कतरा रहा है। तो दूसरी तरफ पुलिस गिरफ्तार युवक आवेंद्र से पूछताछ कर रही है। लेकिन इस सनकी आशिक की करतूत जानकर पूरे इलाके में लोगो के बीच गुस्सा दिखाई दे रहा है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel