भारत सरकार की अमृत योजना के अन्तर्गत जन सामान्य

विभिन्न शासकीय विभागों अभिकरणों, हितबद्ध सुझाव आंमत्रित किये जाने हेतु लगायी जा रही प्रदर्शनी

भारत सरकार की अमृत योजना के अन्तर्गत जन सामान्य

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
 
उन्नाव शुक्लागंज महायोजना 2031 (प्रारूप) पर जन सामान्य विभिन्न शासकीय विभागोंअभिकरणों, हितबद्ध व्यक्तियों संस्थाओं से आपत्ति एवं सुझाव आंमत्रित किये जाने हेतु लगायी जा रही प्रदर्शनी का शुभारम्भ जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे एवं विधायक सदर पंकज गुप्ता द्वारा प्राधिकरण कार्यालय सभागार, मोती नगर, उन्नाव में किया गया।
 
 
 
इस अवसर पर जिलाधिकारी उपाध्यक्ष उन्नाव शुक्लागंज विकास प्राधिकरण द्वारा बताया गया कि इस महायोजना-2031 का ड्राफ्ट आज से एक माह के लिए पब्लिश किया जा रहा हैै। इसकी विस्तृत जानकारी जनपद उन्नाव की आधिकारिक वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।
 
 
 
इसके अन्तर्गत जन सामान्य,विभिन्न शासकीय विभाग,अभिकरण, हितबद्ध व्यक्तिय,संस्थायें अपनी आपत्तियां एवं सुझाव 14 दिसम्बर 2022 तक उन्नाव शुक्लागंज विकास प्राधिकरण के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित समय के उपरान्त उन्नाव-शुक्लागंज महायोजना 2031 को बोर्ड द्वारा अनुमोदित कर क्रियान्वित किया जायेगा।
 
 
 
उन्होंने बताया कि कार्य योजना जितनी अच्छी होगी, उतना ही अच्छा शहर होगा। उन्होंने प्राधिकरण के अधिशाषी अभियंता को निर्देश दिये कि 14 दिसम्बर 2022 तक आने वाली आपत्तियों का निस्तारण करते हुए एवं सुझावों को गम्भीरता से लेेते हुए बेहतर कार्य योजना तैयार की जाए।
 
 
 
विधायक सदर ने कहा कि आपत्तियों का निस्तारण जन सहयोग से किया जाए। जनता को किसी भी प्रकार का नुकसान,परेशानी नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व की व्यवस्थाओं में किसी भी प्रकार की समस्या न हो और समय के अन्तर्गत प्राप्त आपत्तियों को ज्यादा से ज्यादा निस्तारित करने के प्रयास किए जाएं।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel